'हिंदी मीडियम 2' में ये एक्ट्रेस करेगी इरफान खान की बेटी का रोल, इस दिन से शुरू हो रही है शूटिंग !

3 months ago

बॉलीवुड एक्टर इरफान कैंसर से जंग लड़ रहे हैं, हालांकि अभी वो धीरे धीरे ठीक हो रहे हैं। इरफान इन दिनों अपनी देखभाल कर रहे हैं. वहीं बीते दिनों से ही उनके कमबैक की भी खबरें आ रही हैं। पिछले दिनों से ही खबरें आ रही है कि इरफान जल्द ही फिल्म हिंदी मीडियम 2 में नजर आने वाले है। हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म की शूटिंग इरफान जल्द ही शुरू करने वाले हैं। अब खबर आई है कि इस फिल्म में आखिर कौन सी एक्ट्रेस इरफान की बेटी का रोल करेगी। खबर के मुताबिक फिल्म में राधिका मदान की एंट्री हुई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि राधिका मदान फिल्म में इऱफान की बेटी के रोल में नजर आएंगी।

चूंकि फिल्म की कहानी इस बार आगे की दिखाई जाएगी। तो ऐसे में फिल्म बच्ची के बड़े होने के बाद ये रोल कौन करेगा इस पर खबरें पिछले वक्त से ही आ रही थी। अब इसी लिस्ट में कहा जा रहा है कि फिल्म में राधिका मदान नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि फिल्म में राधिका का किरदार उतना ही अहम होगा, जितना कि इरफान का होगा। 

हाल ही में खबर आई थी कि, जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग इसी महीने से शुरू हो रही है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, हिंदी मीडियम 22 फरवरी से शुरू होने जा रही है। फिल्म की शूटिंग इसी दिन से शुरू हो जाएगी। कॉस्टयूम डिजाइनर इरफान के आउटफिट की तलाश शुरू कर चुके हैं। 

हालांकि अभी फिल्म की लीडिंग लेडी का खुलासा नहीं हुआ है। फिल्म की हीरोइन का जैसे ही खुलासा हो जाएगा इसकी घोषणा कर दी जाएगी। खबर आई थी कि, फिल्म में इरफान के साथ करीना कपूर खान नजर आएंगी। मेकर्स इस वक्त करीना के नाम पर विचार कर रहे हैं। हिंदी मीडियम को साकेत चौधरी ने डायरेक्ट किया था। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।

ALSO READ : कैंसर से जुूझ रहे इरफान खान इस दिन से शुरू करेंगे 'हिंदी मीडियम 2' की शूटिंग !