सिंघम अजय ने अक्षय कुमार की इस फिल्म पर लगाया ग्रहण, टल गई खिलाड़ी की फिल्म !

2 weeks ago


बॉलीवुड में जब भी कॉमेडी फिल्मों की बात आती है, तो इनमें कुछ ऐसी फिल्में हैं जो सबसे ऊपर रहती हैं। साथ ही इन फिल्मों को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इन्हीं में से एक फिल्म रही है फिल्म हेरा फेरी। इस फिल्म के दोनों पार्ट्स को दर्शकों ने हाथों हाथ लिया है। वहीं इस फिल्म के तीसरे पार्ट का सालों से इंतजार किया जा रहा है। हालांकि अभीतक वो दर्शकों के सामने नहीं आ पाया है। अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की इस फिल्म को लेकर पिछले दिनों से खबरें थी कि जल्द ही ये फिल्म आने वाली है। हालांकि हाल ही में खबर आई है कि फिल्म अब नहीं आ रही है। 

अब क्यों नहीं आ रही है, इसके पीछे की एक वजह सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक इसके पीछे की असली वजह अजय देवगन हैं। दरअसल माना जा रहा था कि साल के आखिर तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। लेकिन अफसोस ऐसा हो ही नहीं पा रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस फिल्म के डायरेक्टर इंद्रा कुमार अब दूसरे प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर रहे है। रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म के सभी स्टार्स को डेट्स नहीं मिल पाईं।

 ऐसे में फिल्म की शूटिंग का टलना तय है। इसीलिए फिल्म के डायरेक्टर इंद्रा कुमार ने ये फैंसला किया कि वो अब इस फिल्म को बाद में करेंगे। पहले वो अजय देवगन के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट को शुरू करेंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म के स्टार्स की डेट मिल न पाने के कारण इंद्र ने इस फिल्म को रोक दिया है औऱ अजय देवगन के साथ अगले प्रोजेक्ट की तैयारी में जुट गए हैं।  

खबर के अनुसार अजय देवगन की ये फिल्म भी कॉमेडी से भरपूर होगी और फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो जाएगी। ऐसे में अब हेरा-फेरी 3 का शुरू होना मुश्किल ही है। बीते दिनों ही ये भी खबर आई थी कि अक्षय ने इस फिल्म को अबतक साइन ही नहीं किया है। हालांकि वो कई बार इस फिल्म का जिक्र भी कर चुके हैं. अक्षय कुमार जल्द ही केसरी, हाउसफुल 4, मिशन मंगल, गुड न्यूज और रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी लेकर बॉक्स ऑफिस पर आएंगे। वहीं अजय देवगन जल्द ही तानाजी, दे दे प्यार दे जैसी फिल्मों में दिखने वाले हैं।