दबंग सलमान को ऑफर हुई थी यह धमाकेदार फिल्म, नाम जानकर आप भी रह जाएंगे दंग !

4 weeks ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं. सलमान को एक तरीके से गॉडफादर भी कहा जाता है क्योंकि सलमान ने इंडस्ट्री में कई लोगों को पहचान दिलाई है ।लोग ऐसा कहते हैं कि सलमान अगर जिसके सिर पर हाथ रख दे तो उसका कैरियर बन जाता है। सलमान अब तक बॉलीवुड में कई स्टार्स को लांच कर चुके हैं जल्दी सलमान अपने चहेते दोस्त के बच्चों को लांच करने जा रहे हैं हम बात कर रहे हैं जहीर इकबाल और प्रनुतान बहल की। 

यह दोनों ही सलमान की फिल्म नोटबुक से लॉन्च हो रहे हैं। बीते दिनों से ही इस फिल्म का प्रमोशन चल रहा है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के दिलों में पहले ही जगह बना चुका है। इसके अलावा इन दिनों फिल्म के गाने रिलीज किए जा रहे हैं। अब तक फिल्म के कई गाने रिलीज किए जा चुके हैं। हाल ही में इस फिल्म को लेकर सलमान ने बात की है दरअसल अपनी बातचीत में सलमान ने फिल्म को लेकर उड़ रही अफवाहों को खारिज किया है दरअसल ऐसा कहा जा रहा था कि यह फिल्म भाई फिल्म द टीचर्स डायरी का हिंदी रिमेक है इसी पर सलमान ने बात करते हुए कहा कि आखिरी द टीचर्स डायरी है क्या। मैं ऐसा कुछ भी नहीं जानता हूं। हमें हमारी फिल्म नोटबुक पर बहुत मेहनत की है इसके बाद यह फिल्म बनी है। हां फिल्म का प्लॉट केवल एक ही है लेकिन फिल्म का डायलॉग और उसकी कहानी में बदलाव किया गया है। 

इसके साथ ही सलमान ने कहा मैं किसी का क्रेडिट नहीं लेना चाहूंगा क्योंकि क्रेडिट लेना भारी पड़ सकता है। इतना ही नहीं बातों ही बातों में सलमान ने यह भी रिवील किया कि, इस फिल्म की कहानी मुझे बहुत पसंद आई जब मैंने इस फिल्म की कहानी को पढ़ा तो मैं स्तब्ध रह गया दरअसल  फिल्म मुझे ही ऑफ हुई थी। मतलब साफ है कि नोटबुक में पहली सलमान ही दिखने वाले थे। हाल ही में इस फिल्म में सलमान ने अपनी आवाज में मैं थारे नाम का एक गाना गाया है।   गाने को पहले पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम जाने वाली थी लेकिन पुलवामा हमले के बाद सलमान ने आतिफ को हटाकर यह गाना खुद ही गाया। मशहूर एक्ट्रेस नूतन की पोती हैं प्रणुतन जो कि सलमान की फिल्म से डेब्यू कर रही हैं। फिल्म को नितिन कक्कड़ डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को सलमान खान फिल्म के तहत प्रोड्यूस किया जा रहा है और मुराद खेतानी, अश्विन वारदे इसे को-प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म 29 मार्च को रिलीज होने जा रही है।