single-post

शाहरुख से पहले इस सुपरस्टार को ऑफर हुई थी 'जीरो', खुद किंग खान ने किया खुलासा, देखिए वीडियो

Nov. 2, 2018, 9:52 p.m.

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान आज अपना बर्थडे मना रहे है। शाहरुख के बर्थडे पर आज उन्हें हर कोई विश कर रहा है। वहीं शाहरुख ने अपने फैंस को एक रिटर्न गिफ्ट दिया है। आज फिल्म जीरो का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। जी हां, आज शाहरुख की आने वाली फिल्म जीरो का ट्रेलर आ गया है। ट्रेलर देखने में वाकई दिलचस्प है। हाल ही में मुंबई में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान शाहरुख के साथ फिल्म की दोनों हीरोइनें कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मौजूद रही।

 ट्रेलर लॉन्च के दौरान ही शाहरुख ने इस बात का खुलासा किया है कि वो इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थे। तो अब शाहरुख इस फिल्म की पहली पसंद नहीं थे तो आखिर कौन था। आपको बता दें कि शाहरुख से पहले इस फिल्म की पहली पसंद सलमान खान थे। शाहरुख ने खुद इस बात का खुलासा किया है।

 शाहरुख ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान कहा कि, हां आनंद सर ने पहले ये रोल सलमान को ऑफर किया था। सलमान ने मुझे तुंरत ही फोन करके कहा कि, अबे एक पिक्चर है तू कर दे। सलमान बहुत ही प्यारा इंसान है। उसने मुझे कहा था कि वो पूरी फिल्म में नहीं होगा लेकिन फिल्म में दिखेगा जरूऱ। हालांकि सलमान को फिल्म पसंद थी लेकिन वो फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए। वैसे जो भी हो इसे ही तो दोस्ती कहते है।

 सलमान ने तुरंत ही इस फिल्म को शाहरुख की झोली में डाल दिया। बात अगर जीरो के ट्रेलर की करें तो वो बेहतरीन है। दर्शकों को ट्रेलर बहुत पसंद आया है। फिल्म में शाहरुख एक बौने के रोल में है। अनुष्का फिल्म में एक दिव्यांग के रोल में है तो वहीं कटरीना एक एक्ट्रेस का रोल कर रही है। फिल्म को आनंद एल राय ने बनाया है। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

Image Source-Google

Video-Viral bollywood