सलमान के जीजा आयुष शर्मा ने इसलिए नहीं किया कटरीना संग रोमांस, किया ये बड़ा खुलासा !

1 week ago

हाल ही में सलमान खान ने अपने जीजा आयुष शर्मा की फिल्म लवरात्रि को लॉन्च किया है। दरअसल आयुष शर्मा लवरात्रि से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। दिल्ली में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था। इस दौरान सलमान की फैमिली के साथ फिल्म से जुड़े कलाकार यहां मौजूद रहे। फिल्म की कहानी गरबा से शुरु होती दिख रही है और लंदन तक पहुंचती है। फिल्म के गानों को भी इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। ये तो सब जानते ही हैं कि फिल्म लवरात्रि के लिए मौनी रॉय को अप्रोच किया गया था। मौनी से बात नहीं बनी तो इस फिल्म के लिए कटरीना कैफ को भी अप्रोच किया गया। 

लेकिन कटरीना के साथ काम करने से खुद आयुष ने इंकार कर दिया। हाल ही में खुद आयुष ने इन बातों का खुलासा किया है। एक लीडिंग रिपोर्ट के मुताबिक आयुष ने बताया कि आखिर क्यों उन्होनें कटरीना के साथ काम नहीं किया। आय़ुष ने बताया कि, हम साथ में फिल्म नहीं कर सकते। इसके बाद आयुष ने हंसते हुए कहा कि, इसके पीछे भी कुछ वजह है। अब आयुष की बातों ने इशारा कर दिया है कि उन्होंने आखिर क्यों कटरीना के साथ काम नहीं किया।

 ये तो सभी जानते ही है कि कभी कटरीना कैफ को सलमान खान ने डेट किया है। दोनों ही एक दूसरे के साथ सीरियस रिलेशनशिप में रह चुके हैं। ऐसे में जाहिर है कि भाईजान के चलते आय़ुष ने कटरीना से रोमांस करने के लिए इंकार कर दिया था। साथ ही कटरीना ने भी आयुष के साथ काम करने से मना कर दिया था। इस फिल्म में सलमान के अपोजिट वरीना हुसैन नजर आएंगी। फिल्म को अभिराज ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।