अभिषेक बच्चन नहीं बल्कि इस वजह से सलमान ने छोड़ी 'धूम-4', खुद दबंग खान का खुलासा !

4 months ago

इस वक्त बॉलीवुड में धूम सीरीज की अगली फिल्म धूम 4 को लेकर खबरें आ रही है। काफी वक्त से खबरें आ रही हैं कि जल्द ही फिल्म धूम4 पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है। एक बार फिर से लोगों को चोर-पुलिस का खेल देखने को मिलेगा। इन दिनों यशराज बैनकर धूम-3 के बाद अब धूम-4 बनाने की तैयारियों में जुटा हुआ है। बीते दिनों ही खबर आई कि फिल्म में सलमान खान नजर आएंगे। सलमान फिल्म में चोर बने दिखेंगे। धूम 4 के लिए यशराज औऱ सलमान की सारी डील्स भी डन हो चुकी थी। लेकिन बीते दिनों ही खबर आई कि सलमान फिल्म से हट गए हैं। कहा गया कि सलमान ने फिल्म को अभिषेक बच्चन की वजह से छोड़ दिया है।

 लेकिन अब इसी से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक, सलमान ये फिल्म खुद अपनी वजह से छोड़ी है। दरअसल हाल  ही में सलमान ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वो कभी भी किसी फिल्म में निगेटिव रोल नहीं करेंगे। सलमान ने कहा की, ''भले ही मेरी फिल्में कोई मैसेज ना देती हो लेकिन मेरी फिल्मों का असर लोगों पर जरुर होता है। मेरी फिल्में सही गलत में फर्क समझाती हैं इसलिए विलेन तो बिलकुल नहीं। अगर मैं विलेन के किरदार में लोगों के सामने आया तो फिर लोग विलेन बन जाएंगे''

 अपने फिल्मी करियर में सलमान लगभग हर किरदार निभा चुके हैं सिवाय विलेन के किरदार के। खैर शायद यही वजह है कि सलमान ने फिल्म धूम 4 का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया। क्योंकि वो फिल्म में विलेन का रोल नहीं निभाना चाहते थे। इस फिल्म के लिए शाहरुख खान औऱ रणबीर कपूर का नाम सामने आ रहा है। फिलहाल फिल्म पर काम चल रहा है। देखते हैं कि आखिर कौन सा स्टार इस फिल्म में विलेन बना नजर आएगा।