single-post

शादी नहीं बल्कि इस वजह से प्रियंका ने सलमान की भारत को छोड़ा, वजह जान रह जाएंगे हैरान !

July 31, 2018, 7:36 p.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में सलमान खान की फिल्म भारत को छोड़ दिया है। कहा जा रहा है कि फिल्म को छोड़ने के बाद सलमान प्रियंका से बेहद खफा हो गए हैं। हालांकि अब प्रियंका की जगह भारत में कटरीना कैफ की एंट्री हो गई है। कहा जा रहा था कि प्रियंका ने बॉयफ्रैंड निक जोनस से शादी के चलते इस फिल्म को छो़ड दिया है। लेकिन अब इसके पीछे की असली वजह सामने आ रही है। प्रियंका ने फिल्म को शादी की वजह से नहीं बल्कि अपने एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट की वजह से फिल्म को छोड़ा है। दरअसल हाल ही में प्रियंका ने यूएस में जाकर एक हॉलीवुड की बड़ी फिल्म साइन की है। 

जी हां, हाल ही में प्रियंका ने एवेंजर्स इनफिन्टी वॉर और जुरासिक वर्ल्ड जैली फिल्म में काम करने वाले एक्टर क्रिस पैट के साथ हॉलीवुड फिल्म साइन कर ली है। प्रियंका क्रिस के साथ हॉलीवुड फिल्म काउबॉय निन्जा विकिंग में नजर आएंगी। इस फिल्म में प्रियंका लीड रोल में है औऱ क्रिस के लव इंट्रेस्ट का रोल प्ले करती दिखेंगी। फिल्म को गेम्स ऑफ थ्रोन्स के डायरेक्टर मिशेल मेकलारेन डायरेक्ट करेंगे। 

मतलब साफ है कि शादी की वजह से नहीं बल्कि हॉलीवुड फिल्म की वजह से प्रियंका ने सलमान का साथ छो़डा है। सलमान की फिल्म भारत को छोड़ने वाली प्रियंका अभी भी शोनाली बोस की फिल्म स्काई इज़ पिंक में भी काम कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम हैं।