गोविंदा-करिश्मा बनकर धमाल मचाएंगे वरुण-सारा, कुली नं 1 के रीमेक में होगा ये गाना रीक्रिएट !

1 week ago

Sara, Varun, Coolie Nu 1बॉलीवुड में इन दिनों नई नई जोड़ियां बन रही हैं। जल्द ही एक और नई जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है। ये नई जोड़ी किसी औऱ की नहीं बल्कि वरुण धवन और सारा अली खान की है। बीते दिनों ही बॉलीवुड में आईं सारा अली खान इस वक्त सबकी फेवरेट बनी हुई हैं। वो इन दिनों नई नई फिल्में हथियाती जा रही हैं। अभी कुछ दिन पहले ही कंफर्म हुआ है कि इन दोनों की जोड़ी कुली नं 1 के रीमेक में नजर आने वाली है। इस फिल्म को वरुण के पापा डेविड धवन बना रहे हैं। 

पापा के साथ वरुण अब एक बार फिर से दोबारा काम करने जा रहे हैं। इससे पहले वरुण ने पिता डेविड के साथ 2013 में ''मैं तेरा हीरो'' फिल्म में काम किया था। अब इसी फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक, इस फिल्म में एक गाने को रीक्रिएट किया जाएगा। वरुण सारा फिल्म में एक पुराने गाने को रीक्रिएट करते दिखेंगे।

Also Read : World Cup- न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया को ऐसे चीयर कर रहे हैं वरुण-ऋतिक, बढ़ा रहे हैं हौंसला

 ये गाना होगा मैं तो रस्ते से जा रहा था। रिपोर्ट्स की मानें तो सीक्वल में फिल्म का आइकॉनिक सॉन्ग 'मैं तो रस्ते से जा रहा था' को रीक्रिएट किया जाएगा। गोविंदा करिश्मा ने मैं तो रास्ते से जा रहा था को कुली नं 1 में ही क्रिएट किया था। इस गाने को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। अब इस फिल्म के सीक्वल में भी इसी गाने को रीक्रिएट किया जा रहा है। 

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि, डेविड थाइलैंड की राजधानी में शूटिंग लोकेशन तलाश करने गए थे. वहां पर शूटिंग पूरी करने के बाद गोवा में फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि, फिल्म में दो लड़कियों के बीच फंसे हुए कुली के प्लॉट को पहले जैसा ही रखा गया है लेकिन स्क्रीनप्ले में तमाम ऐसी नई चीजें जोड़ी जा रही हैं जो देखने वालों को एक पूरी तरह से नया फील देंगी इस फिल्म की शूटिंग ज्यादातर भारत के बाहर होगी। आपको बता दें कि वरुण धवन और सारा अली खान की ये फिल्म 1995 में रिलीज हुई कुली नंबर 1 की रीमेक है।