शादी के 1 साल बाद ही अलग हुआ ये मशहूर टीवी कपल, अब होने जा रहा है तलाक !

1 months ago

टीवी की दुनिया में इन दिनों टूटते हुए रिश्तों की कहानी देखने को मिल रही है। दरअसल आए दिन किसी ना किसी टीवी कपल के ब्रेकअप या तलाक की खबर  जाती है। अब लीजिए एक और टीवी एक्ट्रेस की जिंदगी में तूफान आ गया है। खबर है कि टीवी एक्ट्रेस प्रिया भतीजा की जिंदगी में अफरा तफरी मची हुई है। प्रिया भतीजा को आप इन दिनों सीरियल डायन में देख रहे हैं। प्रिया ने रायपुर बेस्ड डीजे कंवलजीत से शादी की थी। दोनों की शादी मई 2017 में हुई थी। खबर है कि प्रिया पति से पिछले 1 साल से अलग रह रही हैं। जहां कंवलजीत रायपुर में रह रहे हैं तो वहीं प्रिया मुंबई में रह रही हैं। 

खबर में कहा गया है कि, शादी के कुछ वक्त बाद ही इनकी शादी में दिक्कतें आना शुरू हो गईं थी। खबर है कि, अब तलाक के लिए फाइल करने की संभावना है। वहीं इस कपल से जब इस बारे में पूछा गया तो दोनों ने ही इस पर कुछ कहने से इंकार कर दिया। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों की शादी के छह महीने बाद समस्याएं शुरू हुईं।

 उन्होंने एक दूसरे से बातचीत की कोशिश की, लेकिन इससे मदद नहीं मिली। कवलजीत अपने मतभेदों को सुलझाने के लिए कुछ महीनों के लिए मुंबई भी चले गए, लेकिन यह चीजों को ठीक नहीं कर सके। दोनों ही छोटी छोटी बातों पर लड़ने लगे, और इसीलिए दोनों को लगा कि अलग रहना सबसे अच्छा था। कवलजीत और प्रिया दिसंबर 2016 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए एक-दूसरे से मिले थे। इसके बाद दोनों की मुलाकातें बढ़ीं और प्यार हो गया।

 कुछ टाइम तक डेटिंग के बाद दोनों ने 2017 में अपनी शादी की घोषणा करके अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया। बता दें कि ये प्रिया की दूसरी शादी है, क्योंकि पहले एक्ट्रेस ने एक्टर जतिन शाह से शादी की थी। दोनों की शादी 2009 में हुई थी। हालांकि शादी के दो साल बाद ही जतिन औऱ प्रिया अलग हो गए थे। अब कंवलजीत के साथ भी प्रिया की शादी टूटने की कगार पर है।