single-post

शादी के 2 साल बाद ही अलग हुआ टीवी का ये मशहूर कपल, जल्द ले सकते हैं तलाक !

April 9, 2019, 2:49 p.m.

टीवी की दुनिया में आए दिन किसी ना किसी का रिश्ता जुड़ता है तो वहीं किसी ना किसी का रिश्ता टूट भी जाता है। बीते दिनों में टीवी के कई स्टार्स हैं जिनका रिश्ता टूट गया है। अब खबर आ रही है कि टीवी का एक और कपल अलग हो गया है। दरअसल हाल ही में सीरियल एक था राजा एक थी रानी में नजर आ चुके एक्टर सिद्धांत कर्णिक की शादी अब मुश्किल में फंस गई है। सिद्धांत और उनकी एक्ट्रेस वाइफ मेघा गुप्ता अब अलग हो गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ये कपल अब अलग हो गया है। दोनों को टीवी का सबसे प्यारा कपल माना जाता है। हालांकि अब खबर आई है कि दोनों ही अलग हो रहे हैं।

 2016 में सिद्धांत ने मेघा गुप्ता से शादी की थी और अब दोनों अलग हो गए हैं। शादी के तीन साल में ही ये अलग हो चुके हैं। हाल ही में इस खबर के बारे में सभी को जब पता चला जब इन दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया। मेघा और सिद्धांत सोशल मीडिया पर अपनी लवी-डबी पिक्चर्स अक्सर पोस्ट करते रहते हैं। लेकिन दिसंबर 2018 से दोनों ने सोशल मीडिया पर कोई भी ऐसी पिक्चर पोस्ट नहीं की है। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों से ही इस खबर के बारे में जानने की कोशिश की गई तो दोनों ने इस खबर को गलत बता दिया।

 एक्ट्रेस ने बताया कि, मेरे पास कहने के लिए वास्तव में कुछ भी नहीं है। आपको समझने के लिए धन्यवाद। अब ऐसे में साफ है कि मेघा ना कुछ कहते हुए भी बहुत कुछ कह रही हैं। हालांकि रिपोर्ट में ये बात साफ की गई है कि दोनों अलग रह रहे हैं। दोनों साथ में अब नहीं है। हालांकि दोनों के अलग होने की कोई खास वजह तो नहीं पता है लेकिन हां माना जा रहा है कि इसके पीछे दोनों का तालमेल बैठना है। बता दें कि इस कपल की मुलाकात साल 2015 में हुई थी। 

दोनों की मुलाकात एक्टर विवियन डिसेना के बर्थडे पार्टी में हुई थी। इसके बाद दोनों की मुलाकातें हुईं और फिर इनके बीच प्यार हो गया। दोनों ने एक दूसरे को करीब 1 साल तक डेट किया। इसके बाद इस कपल ने पहले तो 2016 में कोर्ट मैरिज की और फिर बाद में प्राइवेट सेरेमनी में भी दोनों शादी के बंधन में बंधे। बता दें कि सिद्धांत से पहले मेघा का अफेयर टीवी एक्टर नमन शॉ से था। इसके बाद मेघा ने आदित्य श्रॉफ से शादी की लेकिन ये शादी भी टूट गई। अब मेघा का रिश्ता सिद्धांत से भी टूट चुका है।