single-post

बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हुई ठगों की ठगी, दूसरे दिन फिल्म ने कमाए महज इतने करोड़

Nov. 10, 2018, 5:06 p.m.

बीते दिनों ही बॉक्स ऑफिस पर ठग्स ऑफिस हिंदोस्तान रिलीज हुई है। फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज तो हुई लेकिन फिल्म ने पूरे हिंदुस्तान को ठग लिया है। फिल्म को समीक्षकों ने ही नहीं दर्शकों ने भी नकार दिया है लेकिन डे वन के कलेक्शन के मामले में आमिर-अमिताभ स्टारर ठग्स वाकई बॉलीवुड की बाहुबली बन गई है। पहले ही दिन में फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान ने  50.75 करोड़ की कमाई की है। कमाई के मामले में ये सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई। लेकिन निगेटिव रिव्यूज के चलते दूसरे दिन फिल्म की कमाई में भारी गिरावट आई है। इस फिल्म ने दूसरे दिन महज 28 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म की दूसरे दिन 28.25 करोड़ की कमाई की है। जो कि काफी ज्यादा नहीं है।

 हिंदी भाषा में फिल्म ने इतनी कमाई की है तो वहीं तमिल और तेलगू को मिला दिया जाए तो दूसरे दिन फिल्म ने 1 करोड़ की कमाई की है। इस हिसाब से अबतक फिल्म की कमाई कुल 81.50 करोड़ हो गई है। जो कि ठीकठाक ही बताई जा रही है। पहले दिन के बाद दूसरे दिन फिल्म की कमाई में दुसरे दिन इस कदर गिरावट आना फिल्म के लिए कुछ अलग ही दिशा दिखा रहा है। लग रहा है कि दर्शकों ने फिल्म को बिल्कुल नकार दिया है। कमाई के मामले में भले ही फिल्म ने इतिहास बनाया है लेकिन ठग्स ऑफ हिंदोस्तान पर दर्शकों को ठगने के आरोप लग रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म का लुक पाइरेट्स ऑफ करिबियन जैसा जरुर है लेकिन कहानी बहुत बकवास है। फिल्म समीक्षकों ने इसे 1 से 2 स्टार दिए हैं।

 सोशल मीडिया पर फिल्म का मजाक बनाया जा रहा है। अमिताभ बच्चन खुदा बक्श के रोल में प्रभावित करते हैं लेकिन आमिर खान फिरंगी मल्लाह के रोल में जंचे नहीं। कटरीना कैफ का रोल भी फिल्म में 20 मिनट का ही है।  ठग्स ऑफ हिंदोस्तान इस साल की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही थी। दीवाली पर रिलीज हुई इस फिल्म ने फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में धमाका किया है लेकिन फिल्म पर सबसे बड़ी ठगी के आरोप लग रहे हैं। इस फिल्म के टिकट बहुत महंगे बिके थे लेकिन फिल्म उतनी ही बड़ी फुस्स साबित हुई।