ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में होंगे 25 पाकिस्तानी कलाकार, इसी वजह से माल्टा में हो रही है शूटिंग !

10 months ago

आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान इस वक्त लगातार लाइमलाइट में बनी हुई है कभी फिल्म अपनी कास्ट को लेकर तो कभी अपने बजट की वजह से सुर्खियां बटौर रही है। अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म में 25 पाकिस्तानी जूनियर आर्टिस्टस को भी कास्ट किया गया है। पाकिस्तानी एक्टर्स को लेने की वजह माल्टा को बताया जा रहा है। दरअसल फिल्म की शूटिंग माल्टा में हो रही है.. और वहां बड़े पैमाने पर अप्रवासी पाकिस्तानी रहते हैं जिसके चलते फिल्म में पाकिस्तानी आर्टिस्टस की एंट्री हो गई। 

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का आमिर खान के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन फिल्म के लिए इंतजार और लंबा होता जा रहा हैं। फिल्म को बहुत बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है। अमिताभ बच्चन और आमिर खान की इस फिल्म के लिए 2 लाख किलोग्राम वजन वाले दो बड़े जहाज बनाए जा रहे हैं। बता दे कि इस जहाज को 1000 से ज्यादा लोगों ने मिलकर बनाया है। इस मेगा एक्शन एडवेंचर में समुद्र और जहाज खूब दिखाए जाएंगे। 

इस फिल्म को हॉलीवुड स्टाइल में बनाया जा रहा है। दो जहाजों को बनाने में अंतरराष्ट्रीय डिजाइनरों और जहाज निर्माताओं ने काफी मेहनत की है। बताया जा रहा है कि इन शिप्स को कोस्ट ऑफ माल्टा में तैयार किया गया है और वहीं फिल्म की शूटिंग भी होगी। हम आपको बता दें ये बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमें इतने बड़े पैमाने पर शिप्स को दिखाया जाएगा। 

आपको बता दे कि ठग्स ऑफ हिदुस्तान की शूटिंग पहले भी माल्टा में हुई थी लेकिन आमिर खान को शूटिंग के वो हिस्से पसंद नहीं आए थे। एक बार फिर से वो फिल्म की शूटिंग के लिए समंदर में उतरना चाहते हैं। फिल्म में समुद्री डाकुओं की कहानी होगी साथ ही दिलचस्र एक्शन सिक्वेंस होंगे। यशराज और आमिर खान फिल्म को IMAX फॉरमेट में रिलीज करना चाह रहे हैं। आमिर खान की ये फिल्म पिछले 2 साल से बन रही है।