ऐसे शुरू हुआ था टाइगर-दिशा का प्यार, दिशा के बर्थडे पर देखिए इनकी लव स्टोरी

8 months ago

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस हैं जो आज सक्सेसफुल हैं। लेकिन इनमें कुछ ऐसी भी हैं जिन्होंने कम वक्त में ही अच्छी खासी सफलता हासिल की है। इन्हीं में से एक है दिशा पाटनी हैं। आज दिशा पटानी का बर्थडे है। दिशा का जन्म 3 जून 1992 को उत्तरप्रदेश के बरैली में हुआ था। दिशा ने अपनी पढ़ाई एमिटी यूनिवर्सिटी लखनऊ से की है।

 दिशा ने साल 2015 में ही अपनी पढ़ाई बीच में छोड़ी दी थी। क्योंकि मॉडलिंग इंडस्ट्री से दिशा को बहुत अच्छे अच्छे ऑफर्स आने लगे थे। साल 2015 में ही दिशा ने तेलगू फिलम लोफर से डेब्यू किया है। इसके बाद वो साल 2016 में बॉलीवुड़ में आई फिल्म एमएसधोनी -द अनटोल्ड स्टोरी से।

 इस फिल्म से दिशा हर किसी के दिल पर छा गई। लेकिन इस फिल्म से पहले दिशा भूषण कुमार के एक अलबम बेफिक्रा में नजर आई। इस अलबम में उनके साथ थे टाइगर श्रॉफ। इसी गाने के दौरान शुरू हुई दिशा के प्यार की कहानी । 

जी हां, इसी गाने की शूटिंग के दौरान दिशा औऱ टाइगर को एक दूसरे से प्यार हो गया। कहा जाता है कि गाने की शूटिंग के वक्त ही दिशा को टाइगर से प्यार हुआ । दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और बाद में ये दोस्ती प्यार में बदल गई।

 इसके बाद धीरे धीरे खबरें आनी शुरू हो गई कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है। लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को सिर्फ दोस्ती का ही नाम दिया। बेफिक्रा गाने के बाद दोनों की मुलाकातें होने लगी। दोनों अब डिनर डेट औऱ लंच डेट पर नजर आने लगे। दोनों ने खुलकर अपने प्यार का इजहार नहीं किया। 

भले ही दोनों एक साथ नजर आते हों लेकिन खुलकर ये नहीं कहते हैं कि दोनों डेट कर रहे है। मीडिया में जब इनसे सवाल किया जाता है कि तो दोनों ही गोलमाल कर जाते है। वहीं टाइगर की फैमिली के साथ भी दिशा का काफी अच्छा बॉन्ड है। चाहे वो टाइगर की मम्मी आयशा श्रॉफ हों या फिर उनकी बहन क्रिश्ना श्रॉफ हों। 

दोनों के साथ दिशा अक्सर हैंगआउट करती दिखती है। दर्शक दोनों को एक साथ देखने के लिए काफी दिनों से बेताब थे। आखिरकार ये चाहत साजिद ना़डियाडवाला ने पूरी कर दी। दोनों ने पिछले दिनों ही फिल्म बागी 2 में एक साथ काम किया है।

 वैसे बहुत कम लोग जानते हैं कि करियर की शुरूआत में दिशा भी हीरोपंती के लिए ऑडिशन दे चुकी हैं लेकिन उस वक्त वो रिजेक्ट हो गई थी। बाद में कृति सेनॉन ने बाजी मार ली थी। 

 अगर ऐसा होता तो टाइगर दिशा एक साथ ही बॉलीवुड में कदम रखते।खबरें ऐसी भी थी कि टाइगर से पहले दिशा टीवी एक्टर पार्थ समथान को डेट कर चुकी है। 

खैर अब जो भी हो इस वक्त तो टाइगर के साथ दिशा प्यार का गिटार बजा रही है। दोनों हैप्पिली अपने रिलेशन को इंजॉय कर रहे है। वहीं दिशा जल्द ही फिल्म भारत में सलमान खान के साथ नजर आएंगी।