single-post

एक ऐड में काम करने के लिए टाइगर-दिशा ने मांगी इतनी फीस, सुनकर उड़ जाएंगे होश !

July 11, 2018, 2:38 p.m.

पिछले दिनों ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई फिल्म बागी 2 ने धमाकेदार कलेक्शन किया था। इस फिल्म में दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ नजर आए थे। इस रूमर्ड कपल को फिल्म में बहुत पसंद किया गया। दिशा की सादगी औऱ खूबसूरती के साथ साथ टाइगर के एक्शन ने सबका दिल जीता। अब लीजिए लग रहा है कि इस फिल्म के बाद दोनों के सितारे सातवें आसमान पर है। दर्शक भी दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं इसीलिए मेकर्स इन्हें एक प्रोजेक्ट में लेने के लिए खूब कोशिशें कर रहे है। अब लीजिए एक ताजा रिपोर्ट की माने तो हाल ही में दोनों को एक ऐड में काम करने का ऑफर मिला है। इस ऐड में काम करने के लिए दोनों ने इतनी फीस डिमांड की की मेकर्स के भी होश उड़ गए। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल में दोनों के पास एक जाने-माने तेल ब्रांड का ऑफर गया था। ये तेल ब्रांड चाहता था कि टाइगर और दिशा साथ में इनका एड करें। इस ब्रांड के मेकर्स दोनों को इसलिए भी लेना चाहते थे कि दोनों की पॉपुलैरिटी भी है और दोनों को लोग पसंद भी खूब करते है। लेकिन बताया गया है कि, दोनों ने इसके लिए 5 करोड़ की अच्छी खासी रकम चार्ज की है। जी हां, रिपोर्ट में बताया गया है कि दोनों ने इसके लिए 5 करोड़ की अच्छी खासी फीस मांगी। 

हालांकि मेकर्स इसके लिए माने हैं या नहीं ये तो नहीं पता। लेकिन हां टाइगर-दिशा ने अपनी पॉपुलेरिटी को देखते हुए ही इतनी फीस मांगी होगी। बता दें कि जल्द ही टाइगर बागी 3 की शूटिंग करने वाले हैं। लेकिन इस फिल्म में दिशा होंगी या कोई और इसके बारे में अभी नहीं पता है।