करोड़ों का है टाइगर श्रॉफ का घर, लगता है बिल्कुल जन्नत जैसा, देखिए तस्वीरें

1 week ago

इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स अपना अपना आशियाना बना रहे हैं। अभी बीते दिनों ही शाहिद कपूर ने 56 करोड़ का एक शानदार घर खरीदा है। इसके अलावा कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा ने एक घर लिया है। वहीं टाइगर श्रॉफ के घर की भी खबरें हैं। टाइगर बॉलीवु़ड के यंग सुपरस्टार है। टाइगर की फिल्में हो या फिर उनका डांस हो. हर कोई उनका दीवाना है। टाइगर के एक्शन को देखने के लिए दर्शक खूब बेताब रहते हैं। टाइगर ने इंड्स्ट्री में बेहद कम समय में ही अपनी अच्छी पहचान बनाई है। शर्मीले टाइगर की फिल्में अब बॉक्स ऑफिस पर भी तहलका मचाती हैं। 

बड़े बड़े फिल्ममेकर्स भी टाइगर के साथ काम करना चाहते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि जैकी श्रॉफ के लाड़ले का मुंबई में एक बेहद प्यारा सा आशियाना है। दरअसल बीते दिनों ही टाइगर श्रॉफ ने भी एक 8 बेडरूम वाला घर खरीदा है। टाइगर ने रुस्तमजी पेरामाउंट अपार्टमेंट, जो कि खार में स्थित है। उसमें उन्होंने नौवीं मंजिल पर एक फ्लैट खरीदा है जो कि करीब 1500 स्केवेयर फिट का है। 

इसके अलावा इसी बिल्डिंग में दो फ्लैट्स इक्कीसवें फ्लोर पर हैं जो कि करीब 1900 और 2100 स्केवेयर फुट के हैं। आज हम आपको टाइगर के घर की तस्वीरें दिखाने जा रहे है। जो कि बेहद शानदार है। टाइगर ने जिस बिल्डिंग में घर खरीदा है वो बेहद ही आलीशान है। 

इस बिल्डिंग में शुरूआती घरों की कीमत 5-7 करोड़ से शुरू है। रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर ने अपने इस घर की डिजाइन के लिए जॉन अब्राहम के डिजाइनिंग स्टोर से भी हेल्प ली है। जॉन के भाई इंटीरियर डिजाइनर है। 

वहीं बताया गया है कि, ये घर Garnet ने डिजाइन किया है। इस घर में तीन बेडरूम, तीन बाथरूम औऱ तीन पाउडर रूम है। ये 3 बीएचके अपार्टमेंट है। खास बात ये है कि टाइगर के लिए इस घर में फिटनेस का भी ध्यान रखा गया है। 

घर में आउटडोर फिटनेस स्टेशन भी है। टाइगर के घर में फर्नीचर पऱ भी खास काम किया गया है। क्योंकि टाइगर चाहते थे कि उनके घर में अच्छे से अच्छा फर्नीचर लगा हो। कहा गया था कि, टाइगर ने इस बिल्डिंग में तीन घर खरीदे थे। रिपोर्ट में कहा गया कि जो घर सातवीं मंजिल पर है उसकी कीमत करीब 7.61 करोड़ है।

 तो वहीं जो फ्लैट्स इक्कीसवीं मंजिल पर हैं उनकी कीमत करीब 22.33 करोड़ है। इसके अलावा कागजी कार्रवाई में लगभग 1.55 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं। इस हिसाब से टाइगर ने अपनी प्रोपर्टी पर करीब 31.5 करोड़ रुपए खर्च किया है। वैसे इस बात में कोई शक नहीं है कि टाइगर आज बॉलीवुड के सुपरस्टार बन चुके है। हो सकता है कि टाइगर जल्द ही गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ इस घर में शिफ्ट हो जाएँ। जल्द ही वो स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 और बागी 3 जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।