नहीं हुआ है टाइगर-दिशा का ब्रेकअप, आधी रात को डिनर डेट पर आए नजर, देखिए तस्वीरें

3 months ago

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ जल्द ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में टाइगर के साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया हैं। जो कि इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। करण जौहर जल्द ही पर्दे पर स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 लेकर आएंगे। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग पिछले काफी वक्त से चल रही थी। बीते दिनों ही खबर आई थी कि,फिल्म की दूसरी हीरोइन तारा सुतारिया से टाइगर की क्लोजनेस कुछ ज्यादा ही बढ़ गई हैं। 

टाइगर तारा के साथ क्लोज हो रहे हैं। जिसके चलते गर्लफ्रैंड दिशा पटानी का मूड भी खराब हो गया था। बताया गया कि दोनों के बीच लड़ाई भी हुई और दोनों का ब्रेकअप हो गया। लेकिन अब लग रहा है कि दोनों फिर से पैचअप कर चुके हैं। हाल ही में दोनों को एक साथ देखा गया है। 

दरअसल बीती रात ही टाइगर और दिशा को डिनर डेट पर जाते हुए देखा गया। दोनों बीती रात ही मुबंई के जुहू में डिनर करने पहुंचे थे। जहां टाइगर कार ड्राइव कर रहे थे तो वहीं दिशा उनके साथ बैठी हुई नजर आ रही थी। अब इन तस्वीरों से साफ जाहिर है कि दोनों के बीच ब्रेकअप की दीवार नहीं आई है। 

दोनों अब भी साथ है। हालांकि ये भी सच है कि दोनों के बीच थोडी़ अनबन तो जरूर हुई है। पर आखिरकार दोनों ने एक दूसरे से बात की और दोनों एक हो गए हैं। 

ये बात इनके फैंस के लिए एक तोहफे के बराबर ही होगी। टाइगर और दिशा पाटनी का रिलेशनशिप कई सालों से चर्चा में रहा हैं । टाइगर और दिशा एक साथ बाग़ी-2 में भी काम कर चुके हैं और दोनों एक दूसरे के साथ आए दिन देखे जाते हैं। 

टाइगर और दिशा के प्यार को उनके घरवालों ने भी कुबूल कर लिया है। फिलहाल दोनों साथ है और देखते हैं कि कब अपने रिश्ते का ऐलान करते हैं।