एयरपोर्ट पर टाइगर श्रॉफ ने कुछ ऐसा किया कि लोग चौंक गए, देखिए VIDEO

3 weeks ago



बागी 3 फिल्म के एक्शन सीक्वेंस के लिए टाइगर अपनी बॉडी बना रहे हैं। वो  हॉलीवुड स्टार सिल्वेस्टर स्टॉलोन को दिमाग में रखकर ऐसा कर रहे हैं। फिल्म के स्टंट्स को इंटरनेशनल स्टंटमैंस की टीम डायरेक्ट करेगी। इस फिल्म की सबसे बड़ी यूएसपी फिल्म का एक्शन होता है। टाइगर इन दिनों स्टंट मोड में आ गए हैं। एयरपोर्ट उनका शानदार स्टंट देखने को मिला। 


टाइगर फिल्म बागी 3 की तैयारी में जुटे हैं।  मेकर्स फिल्म को ईराक और सीरिया जैसे देशों में शूट करना चाहते हैं।  6 मार्च 2020 को रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर अहमद खान चाहते हैं कि शूटिंग स्टार्ट होने से पहले टाइगर कॉम्बेट टेक्नीक सीख लें। बता दें इजराइल की नेशनल इंटेलिजेंस एजेंसी मोसाद के एजेंट्स इस टेक्नीक को इस्तेमाल करते हैं।



 हालांकि मेकर्स जानते है कि इज़राइल और सीरिया में शूट करना इतना आसान नहीं है। लेकिन फिल्म बागी के लिए इन्हे ज़रुरी माना जा रहा है। देखना ये है कि फिल्म में क्या कुछ नया देखने को मिलता है। बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर टाइगर श्रॉफ हैं इस बात में कोई शक नहीं है। आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपने स्टंट वाले वीडियोज शेयर करते रहते हैं। 



टाइगर की इमेज डांस हीरो के साथ साथ एक एक्शन हीरो की भी है। टाइगर के स्टंट, बॉडी और उनके एक्शन का हर कोई दीवाना है। हाल ही में टाइगर ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में टाइगर धमाकेदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे है। वीडियो में टाइगर का एक्शन देख आप भी दांतो तले उंगलियां दबा लेंगे। 



हवा उछल कूद मचाते हुए टाइगर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। टाइगर अक्सर अपने ऐसे वीडियोज को शेयर करते रहते है। 



जिन्हें दर्शक भी खूब पसंद करते है। बीते दिनों ही टाइगर फिल्म बागी 2 में नजर आए थे। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब वो बागी 3 की तैयारी में हैं। साथ ही  जल्द ही वो ऋतिक रोशन के साथ यशराज की एक औऱ फिल्म में नजर आएंगे