'बागी-3' में दिखेगा टाइगर का धमाकेदार एक्शन, इन देशों में होगी फिल्म की शूटिंग !

2 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की डांसिंग हो या फिर उनका एक्शन हो, हर कोई उनको पसंद करता है। टाइगर की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। बीते दिनों ही कंफर्म हुआ है कि टाइगर श्रॉफ जल्द ही बागी 3 में नजर आने वाले है। बागी 2 की जबरदस्त सक्सेस के बाद फिल्म के मेकर्स बागी 3 का ऐलान पहले ही कर चुके हैं। बागी में जहां श्रद्धा कपूर ने टाइगर से रोमांस किया था। तो वहीं बागी 2 में दिशा पाटनी टाइगर से इश्क फरमाते हुए ऩजर आई थी। माना जा रहा था कि बागी 3 में दिशा ही होंगी। इतना ही नहीं फिल्म में दिशा ने रोल पाने के लिए एड़ी चोटी का जोर भी लगाया। लेकिन अफसोस ऐसा हो ही नहीं पाया। 

बागी 3 से दिशा पटानी का पत्ता कट गया और फिल्म में फिर से श्रद्धा कपूर को जगह मिली है। वहीं अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है। फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और डायरेक्टर अहमद खान इस बार फिल्म की शूटिंग बेहतरीन लोकेशन्स पर करने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स जल्द ही लोकेशन्स की रेकी के लिए इजिप्ट, सर्बिया, मोरक्को औऱ तुर्की जैसे देशों में जाएंगे।

 रिपोर्ट में कहा गया है कि, जिस तरह से फिल्म की स्टोरी को तैयार किया गया है। उस हिसाब से इजिप्ट औऱ सर्बिया जैसी लोक्शन्स इसके लिए बेस्ट रहेंगी। हालांकि अभी फिल्म की लोकेशन्स को लेकर भी काम किया जा रहा है। बता दें कि इस बार भी फिल्म की कहानी बेहद खास होने वाली है। बताया गया है कि इस बार फिल्म में बेहद ही धमाकेदार एक्शन देखने को मिलेगा। 

वैसे भी बागी सीरीज की दोनों फिल्मों में हमने जबरदस्त एक्शन देखा है। ऐसे में दर्शक भी इसके लिए बेहद उत्साहित हैं कि फिल्म में इस बार भी शानदार एक्शन होगा। वहीं जब अब शूटिंग की लोकेशंस ही इतनी शानदार हैं तो बिग एक्शन होने लाजमी है। वही बता दें कि बागी-3  6 मार्च 2020 को रिलीज होने जा रही है।