single-post

टाइगर श्रॉफ के हाथ लगा ये हॉलीवुड प्रोजेक्ट, जल्द आएंगे नजर !

Sept. 20, 2018, 4:23 p.m.

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ जल्द ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में टाइगर के साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया हैं। जो कि इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। करण जौहर जल्द ही पर्दे पर स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 लेकर आएंगे। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग पिछले काफी वक्त से चल रही है। वहीं इसके अलावा टाइगर के पास और भी प्रोजेक्ट हैं। अब खबर आ रही है कि टाइगर को एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट मिला है। 

ये प्रोजेक्ट बॉलीवुड का नहीं बल्कि हॉलीवुड का है। रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर को एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट का ऑफर आया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, टाइगर जल्द ही हॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर लॉरेंस कसनॉफ के एक प्रोजेक्ट में नजर आने वाले है। बीते दिनों ही लॉरेंस मुंबई भी आए थे। कहा गया कि इस दौरान लॉरेन ने टाइगर से मुलाकात की है। रिपोर्ट के मुताबिक लॉरेंस औऱ टाइगर की ये मुलाकात इस प्रोजेक्ट को लेकर ही थी। दोनों ने प्रोजेक्ट से संबंधित बातचीत भी की है।

 ये प्रोजेक्ट को लेकर आखिरी मीटिंग थी। हालांकि अभी इस प्रोजेक्ट को लेकर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि, इस मीटिंग में लॉरेंस-टाइगर के साथ गुलशन ग्रोवर के बेटे भी शामिल थे। बताया गया है कि संजय ग्रोवर इस प्रोजेक्ट से पिछले एक साल से जुड़े हुए है। टाइगर के साथ वो भी इस प्रोजेक्ट में नजर आने वाले है। 

बहरहाल अब इस प्रोजेक्ट को लेकर कब अनाउंसमेंट होगी इसका फिलहाल कोई अंदाज़ा नहीं है। लॉरेंस को उनकी मार्शनल कॉम्बेट सीरीज के लिए जाना जाता है। टाइगर जल्द ही यशराज बैनर की फिल्म एक्शन फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगे। फिल्म में वाणी कपूर भी नजर आने वाली है।