single-post

टीना दत्ता ने मोहित मल्होत्रा से कर ली सुलह, पहले लगाए थे छेड़छाड़ के आरोप !

March 6, 2019, 5:47 p.m.

बीते दिनों से ही टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता काफी सुर्खियों में चल रही है। दरअसल सीरियल डायन के सेट पर टीना दत्ता के साथ कुछ ऐसा हुआ था। टीना ने डायन में काम कर रहे अपने को-एक्टर मोहित मल्होत्रा पर ऐसे आरोप लगाए हैं कि उन्होंने टीना को गलत तरीके से छुआ है। टीना के साथ जब ये हुआ तो वो सीन के बाद रोने लगीं। तब जाकर पूरे सेट पर ये बात आग की तरह फैल गई। हालांकि इसके बाद किसी ने भी एक्शन नहीं लिया था। खैर अब इस मामले को लेकर एक नई खबर आई है। खबर के मुताबिक टीना ने अपने को एक्टर मोहित के साथ सुलह कर ली है। रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में टीना ने एक स्टेमेंट जारी कर इस बात का खुलासा किया है। 

टीना ने स्टेटमेंट में ये बताया कि, मैं जानती हूं कि, मेरे और मोहित के बीच में कुछ मतभेद तो जरूर थे। हम दोनों ने अपनी परेशानी को दूर रखते हुए एक नई शुरूआत करने का फैसला लिया है। मुझे उनके साथ काम करने में कोई भी परेशानी नहीं है। बस शूट के दौरान माहौल खराब न हो। इससे ज्यादा मुझे कुछ नहीं चाहिए। बाकी मैं खुश हूं कि हम दोनों की कैमिस्ट्री लोगों को भी खूब पसंद आ रहा है। साथ ही ऑडियंस हमारे शो को पसंद कर रही हैं। बता दें कि टीना के साथ हुआ इस हादसे के बाद खबर आई थी कि शो बंद हो रहा है।

 

इसके बाद ये भी खबर आई कि मोहित को शो से बाहर करवाने के लिए टीना ने बालाजी से रिक्वेस्ट की है। हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ और नतीजा सुलह करके निकला है। हाल ही में बालाजी औऱ एंडटीवी की टीम के बीच काफी देर तक इस पर चर्चा हुई है। जिसके बाद ये फैंसला लिया गया है कि दोनों के बीच आपसी मतभेद को खत्म करवाया जाए। बीते दिनों ही टीना ने बताया था कि एक इंटिमेट सीन के दौरान मोहित बहक गए औऱ उन्होंने टीना के साथ छेड़छाड़ की औऱ बत्तमीजी की थी। हालांकि मोहित ने इन बातों को नकार दिया था।