single-post

इस दिन रिलीज होगा 'टोटल धमाल' का ट्रेलर, सिंघम अजय संग पर्दे पर लौटेगी अनिल-माधुरी की जोड़ी

Sept. 16, 2018, 11:55 a.m.

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन जल्द ही फिल्म टोटल धमाल में नजर आने वाले है। फिल्म में अजय के अलावा अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित भी हैं। पिछले काफी वक्त से फिल्म की शूटिंग चल रही थी। इस फिल्म के जरिए पर्दे पर धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित और झक्कास अनिल कपूर की जोड़ी नजर आने वाली है। फिल्म में दोनों की जोड़ी कई सालों बाद नजर आने वाली हैं। इसके अलावा इस फिल्म में रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी भी नजर आएंगे। अजय देवगन की इस फिल्म को मेकर्स खूब बड़ा बनाने में लगे हुए हैं। बीते दिनों ही खबर आई थी कि फिल्म में आमिर खान कैमियो करेंगे। 

वहीं सोनाक्षी सिन्हा भी मंगदा गाने पर धमाल मचाने वाली हैं। अब इस फिल्म के ट्रेलर को खबर आ ऱही है। खबरों के मुताबिक, फिल्म के मेकर्स ट्रेलर को इस दीवाली पर रिलीज करने की सोच रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि मेकर्स इस फिल्म का ट्रेलर दशहरा या दीवाली पर रिलीज कर देंगे। 

अभी महज ट्रेलर को लेकर बातचीत की जा रही है। अजय देवगन अपने हिसाब से फिल्म को प्रमोट करना चाहते हैं। वो फिल्म का बढा चढ़ाकर कोई प्रमोशन नहीं करना चाहते हैं। बता दें कि इस फिल्म को मेकर्स ने खूब बड़ा बनाया है। फिल्म में काफी वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जा रहा है। 

ताकि फिल्म को औऱ भी ज्यादा ग्रांड और स्टाइलिश अंदाज़ दिया जाए। कहा जा रहा है कि फिल्म के 60 पर्सेंट हिस्से में सीजीआई का यूज किया जाएगा। इसके लिए मेकर्स ने 12 करोड़ का खर्चा किया है। वहीं फिल्म के कुछ सीन्स को क्रोमा पर शूट किया गया है। 

अब ये तो सब जानते ही हैं कि धमाल सीरीज का हिस्सा संजय दत्त शुरू से रहे हैं। लेकिन इस बार वो धमाल सीरीज में नहीं जुड़े है। कहा जा रहा था कि वो फिल्म में कैमियो करेंगे। लेकिन उन्होंने ये करने से इंकार कर दिया। ये फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज हो रही है।