4 दिनों में 'टोटल धमाल' हुई मालामाल, सिंघम की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई दहाड़

4 months ago

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन फिर से बॉक्स ऑफिस पर गरजे हैं। दरअसल बीते दिनों ही अजय की फिल्म टोटल धमाल रिलीज हुई है। फिल्म में अजय के साथ साथ माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की जोड़ी भी नजर आई है। इसके अलावा फिल्म में रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा औऱ जॉनी लीवर नजर आए हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छप्पड़ फाड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने पहले तीन दिनों में कमाल दिखाया ही है तो वहीं चौथे दिन भी फिल्म ने बंपर कमाई की है। फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो अबतक फिल्म की कमाई 70 करोड़ के पार जा चुकी है।

 ये सिर्फ चार दिनों की कमाई है। फिल्म ने पहले दिन 16.50 करोड़ की कमाई की है। दूसरे दिन फिल्म ने 20.40 करोड़ की कमाई की है। तीसरे दिन फिल्म ने 25.50 करोड़ रुपए की कमाई है। इसके बाद सोमवार को यानि चौथे दिन फिल्म ने बॉकस ऑफिस पर 9.85 करोड़ की शानदार कमाई की है। इस हिसाब से चार दिनों में फिल्म का कलेक्शन 72.25 हो गया है। हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी है। अजय देवगन की ये पहली ऐसी नॉन हॉलिडे रिलीज फिल्म है जिसने इतनी कमाई की है।

 इस फिल्म को फायदा स्टारकास्ट का भी हुआ है। फिल्म की लंबी चौड़ी स्टारकास्ट है। माधुरी और अनिल की जोड़ी लोगों को 20 साल बाद एक साथ देखने को मिली है। ऐसे में थिएटर्स में भीड़ खूब जमी हुई है। वहीं दूसरा फायदा सीरीज फिल्म का भी है। इससे पहले धमाल सीरीज की दोनों ने फिल्मों ने अच्छी कमाई की थी और फिल्में हिट रही थी। ऐसे में तीसरी फिल्म भी अच्छा कारोबार कर रही है। अनिल कपूर और माधुरी की जोड़ी फिल्म तेजाब, बेटा, पुकार और राम लखन जैसी फिल्मों में खूब पसंद की गई थी। 

90 के दशक में इनकी जोड़ी बहुत हिट हुआ करती थी। दोनों ने आखिरी बार फिल्म पुकार में साथ काम किया था। अब ये दोनों टोटल धमाल से वापस लौटे हैं। फिल्म की थीम और इसकी कहानी काफी एडवेंचर्स है, जिसमें जंगल वाले एंगल को डाला गया है। टोटल धमाल फिल्म का बजट तकरीबन 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। इंद्रा कुमार ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। देखते हैं कि आने वाले दिनों में फिल्म कितनी कमाई करती है।