single-post

Box Office पर बंपर कमाई कर रही हैं सिंघम अजय की 'टोटल धमाल', कमाए इतने करोड़

March 3, 2019, 4:12 p.m.

इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर जहां एक तरफ लुका छुपी आ चुकी है। कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन की इस फिल्म के आने के बाद सिंघम अजय की फिल्म टोटल धमाल पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। देखने में नहीं लग रहा है कि फिल्म की कमाई इतनी जल्दी थमने वाली है। फिल्म में अजय संग अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित भी हैं। इनके अलावा फिल्म में अरशद वारसी, संजय मिश्रा, रितेश देशमुख और जावेद जाफरी भी नजर आए हैं। फिल्म की अबतक की कमाई की बात करें तो फिल्म अबतक 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। दूसरे हफ्ते में भी फिल्म की कमाई में कमी देखने को नहीं मिल रही है। फिल्म ने दूसरे शुक्रवार को 4.75 करोड़ कमाए। वहीं कल यानि दूसरे शनिवार को फिल्म ने  7.02 करोड़ का कारोबार किया है।

 इस हिसाब से फिल्म की कमाई अबतक 106.32 करोड़ हो गई है। फिल्म ने पहले हफ्ते में 100 करोड़ का आंकड़ा टच कर लिया था। बता दें टोटल धमाल, अजय देवगन के करियर की 10वीं ऐसी फिल्म साबित हुई है जिसकी कमाई 100 करोड़ के पार गई हो। इस फिल्म के नाम रिकॉर्ड भी आ गए है। ये माधुरी दीक्षित के लिए पहली ऐसी फिल्म है जिसने 100 करोड़ कमाए हैं। यानि कि धक धक गर्ल  का 100 करोड़ में डेब्यू किया है। 

वहीं इसके अलावा धमाल सीरीज की भी ये सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी है। अजय देवगन की ये पहली ऐसी नॉन हॉलिडे रिलीज फिल्म है जिसने इतनी कमाई की है।  इस फिल्म को फायदा स्टारकास्ट का भी हुआ है। फिल्म की लंबी चौड़ी स्टारकास्ट है।  माधुरी और अनिल की जोड़ी लोगों को 20 साल बाद एक साथ देखने को मिली है। ऐसे में थिएटर्स में भीड़ खूब जमी हुई है।वहीं दूसरा फायदा सीरीज फिल्म का भी है। 

इससे पहले धमाल सीरीज की दोनों ने फिल्मों ने अच्छी कमाई की थी और फिल्में हिट रही थी। ऐसे में तीसरी फिल्म भी अच्छा कारोबार कर रही है। इसके अलावा अनिल-माधुरी की जोड़ी भी दर्शकों को सालों बाद देखने को मिली है। देखते हैं कि फिल्म और कितनी कमाई करती है।