single-post

7 दिसंबर को रिलीज नहीं होगी सिंघम अजय की 'टोटल धमाल', अब अगले साल आएगी फिल्म

Oct. 25, 2018, 8:02 p.m.

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन जल्द ही फिल्म टोटल धमाल में नजर आने वाले है। फिल्म में अजय के अलावा अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित भी हैं। पिछले काफी वक्त से फिल्म की शूटिंग चल रही थी। इस फिल्म के जरिए पर्दे पर धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित और झक्कास अनिल कपूर की जोड़ी नजर आने वाली है। फिल्म में दोनों की जोड़ी कई सालों बाद नजर आने वाली हैं। इसके अलावा इस फिल्म में रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी भी नजर आएंगे। बीते दिनों से ही फिल्म पर काम किया जा रहा है। अब 

इस फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है।

 हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट को लेकर खबर आई है कि फिल्म अब अगले साल रिलीज होगी। अजय देवगन ने ट्वीट कर बताया कि, ‘हम लोग दिसम्बर में नहीं मिल रहे हैं लेकिन इत बात का मैं वादा करता हूं कि हम अगले साल फरवरी में जरूर मुखातिब होंगे। टोटल धमाल के वीएफएक्स वर्क के कारण, हमें अपनी फिल्म को 22 फरवरी के दिन रिलीज करना पड़ेगा। मतलब साफ है कि ये फिल्म अब अगले साल रिलीज की जाएगी। 

वहीं अपने इस ट्वीट में अजय ने फिल्म दे दे प्यार के बारे में भी बताया और कहा  कि, दे दे प्यार दे अब 26 अप्रैल को रिलीज की जाएगी। बीते दिनों ही सोनाक्षी सिन्हा ने अजय के साथ मुंगड़ा गाने की शूटिंग की है। सोनाक्षी फिल्म में इस गाने को रीक्रिएट करती हुई नजर आएंगी। ये फिल्म पहले 7 दिसंबर को रिलीज हो रही थी लेकिन अब 22 फरवरी को रिलीज होगी।