सिंघम अजय फिर करेंगे बड़ा धमाका, 'टोटल धमाल' के बाद इसके चौथे पार्ट की शुरू की तैयारी !

3 weeks ago

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी चल रहे हैं। अजय की फिल्म्स की लिस्ट अगर हमने आपको बताई तो आप भी सुनते सुनते थक जाएंगे। अजय के पास इस वक्त कई फिल्में है। अभी हाल ही में अजय की आने वाली फिल्म टोटल धमाल का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म में अजय के अलावा अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित भी हैं। इस फिल्म के जरिए पर्दे पर धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित और झक्कास अनिल कपूर की जोड़ी नजर आने वाली है। 

इसके अलावा इस फिल्म में रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी भी है। फिल्म का ट्रेलर इतना मजेदार है कि दर्शक हंस हंसकर लोट पोट हो गए है। अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई खबर आ रही है। दरअसल ट्रेलर के हिट होते ही ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही इस फिल्म का चौथा पार्ट भी आने वाला है। डायरेक्टर इंदर कुमार ने 'धमाल' सीरीज की चौथी फिल्म पर काम करना शुरू भी कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक  'टोटल धमाल' की रिलीज से पहले ही दो नए टाइटल रजिस्टर भी कराए जा चुके है।

 बताया गया है कि,  ‘ट्रिपल धमाल’ और ‘फन ऑन धमाल’ के नाम से दो टाइटल मेकर्स रजिस्टर करा चुके है। वहीं टोटल धमाल फिल्म की कहानी की बात करें तो ये पहले से थोड़ी अलग है। हालांकि जैसा हम धमाल सीरीज की फिल्मों में देख चुके हैं कि यहां सिर्फ पैसों को लेकर ही सब में आपस में लड़ाई होती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही है। सभी पैसों को लेकर एक दूसरे से लड़ते नजर आ रहे है। हालांकि इस बार फिल्म में जंगल की थीम को रखा गया है। फिल्म में अलग अलग जानवर नजर आ रहे है। अजय देवगन ने इस बार इस सीरीज में नई एंट्री मारी है। वो इस बार संजय दत्त की जगह पर नजर आए है। अजय के साथ संजय मिश्रा नजर आ रहे है। फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होगी।