इटैलियन लड़के को डेट कर रही हैं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, सोशल मीडिया पर किया खुलासा

1 week ago

बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकिड्स के चर्चे हो रहे हैं। आए दिन किसी ना किसी स्टारकिड के डेब्यू की खबरें आ ही जाती हैं। हालांकि ऐसे भी कई स्टारकिड हैं, जो हैं तो काफी ग्लैमर्स लेकिन वो मीडिया से काफी दूर रहते हैं। इन्हीं में आती हैं संजय दत्त की लाड़ली बेटी त्रिशाला दत्त। संजय दत्त की बेटी त्रिशाला को लेकर भी मीडिया में खबरें आती रहती है। सोशल मीडिया पर त्रिशाला की बेहद अच्छी फैन फॉलोइंग है। त्रिशाला आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लुक्स औऱ ग्लैमर के मामले में त्रिशाला का कोई जवाब नहीं है। इन दिनों त्रिशाला फिर से खबरों में हैं। खबरें आ रही हैं कि त्रिशाला इन दिनों डेटिंग कर रही हैं। 

त्रिशाला ने खुद इस बात का खुलासा सोशल मीडिया के जरिए कर दिया है। दरअसल त्रिशाला ने अपने सोशल अकाउंट पर एक पिक्चर शेयर की है। पिक्चर में त्रिशाला बला की खूबसूरत लग रही हैं। पिक्चर में वो इटैलियन पास्ता खाती नजर आ रही हैं। यहां खास बात ये है कि इटैलियन पास्ता से त्रिशाला के बॉयफ्रेंड का खास लेना-देना है। दरअसल त्रिशाला एक इटैलियन को ही डेटकर रही हैं। अब आपको लग रहा है कि हमने ऐसे पक्के सबूत के साथ कैसे कह दिया। 



तो बता दें कि त्रिशाला ने खुद अपने पिक्चर में इस बात का खुलासा किया है। त्रिशाला ने कैप्शन में लिखा है “एक इटैलियन को डेट करने का मतलब है बहुत सारा पास्ता और वाइन”। इससे साफ है कि त्रिशाला इटैलियन को ही डेट कर रही हैं। आपको बता दें कि 29 साल की त्रिशाला न्यूयॉर्क में फैशन डिजायनिंग के क्षेत्र में किस्मत आजमा रही हैं।


 2014 में उन्होंने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी। न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएशन भी कर चुकी हैं। गौरतलब है कि त्रिशाला संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी है। संजय दत्त और रिचा शर्मा ने 1987 में शादी की थी। हालांकि बाद में रिचा शर्मा की ब्रेन ट्यूमर से मौत हो गई थी।