single-post

सलमान के लाड़ले भांजे आहिल को लेकर लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स, अर्पिता ने दिया मुंहतोड़ जवाब

April 4, 2019, 3:23 p.m.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के कितने करीब हैं। ये बातच सभी जानते है। वहीं अर्पिता के लाड़ले बेटे आहिल में तो सलमान की जान बसती है। नन्हा आहिल मामू सलमान का बेहद ही दुलारा है। सलमान ने हाल ही में  भांजे आहिल के तीसरे बर्थडे पर जमकर मस्ती की है। धूमधाम से अर्पिता और आयुष शर्मा के बेटे का बर्थडे मनाया गया है। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है कि सोशल मीडिया पर नन्हे आहिल को लोगों ने ट्रोल कर दिया। 

नन्हे बच्चे को भी ट्रोलर्स ने अपना निशाना बना लिया। हुआ ये कि सोशल मीडिया पर आहिल का एक वीडियो पोस्ट किया गया था। इस वीडियो में आहिल अपने नाना सलीम खान के साथ केक काटते हुए दिख रहे है। लेकिन जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो लोगों की गंदी मानसिकता देखने को मिल गई। ट्रोलर्स ने बेहद ही भद्दी भद्दी बातें नन्हे आहिल के लिए लिख दीं। 

हद तो तब हुई जब एक ट्रोलर ने आहिल को पोलियो का मरीज बता दिया। वहीं जब अर्पिता ने ये कमेंट्स देखे तो उनका गुस्सा सातवें पर पहुंच गया। जाहिर अगर किसी के बच्चे के लिए लोग ऐसी बातें कहेंगे तो कौन चुप रहेगा। अर्पिता ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए उनका मुंह बंद करा दिया। अर्पिता ने जवाब देते हुए लिखा कि, आप सभी घटिया हैं, अपनी निगेटिव बातों में कम से कम बच्चों को बख्श दें।

 हालांकि बाद में अर्पिता ने अपने इस कमेंट को डिलीट कर दिया। अर्पिता ने कमेंट डिलीट किया तो लोगो उनकी औऱ तारीफ करने लगे। कई लोग अर्पिता के इस अंदाज़ के कायल हो गए हैं। वैसे ऐसा कोई पहली बार नहीं है जब अर्पिता ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है। अर्पिता को लोग जब भी ट्रोल करने की कोशिश करते हैं वो तब तब उन्हें मुंहतोड़ जवाब देती हैं।