single-post

33 साल की हुईं सिंगर तुलसी कुमार. बिजनेसमैन से रचाई है शादी, देखिए वेडिंग अलबम

March 15, 2019, 6:53 p.m.

बॉलीवुड इंड्स्ट्री की जानी मानी सिंगर तुलसी कुमार की आवाज का दीवाना कौन नहीं है । तुलसी की आवाज पर दर्शक जमकर झूमते हैं । चाहे वो कोई दिल को छू जाने वाला सॉन्ग हो या फिर कोई पार्टी सॉन्ग हो। तुलसी शादी कर अपनी हैप्पिली मैरिड लाइफ जी रही है। 

आज तुलसी अपना बर्थडे मना रही है। तुलसी के बर्थडे पर आज हम आपको उनकी शादी की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। फेमस सिंगर और टी-सीरीज कंपनी के मालिक स्वर्गीय गुलशन कुमार की बेटी तुलसी कुमार ने लोगों के दिलों में अलग जगह बनाई है।

 तुलसी ने बॉलीवुड में 'आशिकी 2', 'सिंघम रिटर्न', 'एयरलिफ्ट' और 'सनम रे', यारियां जैसी कई फिल्मों में गाने गा चुकी हैं। तुलसी ने 22 फरवरी, 2015 को जयपुर के बिजनेसमैन हितेश रल्हान से शादी की थी।

 तुलसी की शादी बेहद ही धूमधाम से हुई थी। तुलसी की शादी में उनके भाई भूषण कुमार और भाभी दिव्या खोसला कुमार बेहद ही खुश नजर आए थे। 

दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से अपनी ग्रैजुएशन पूरी करने वाली तुलसी के पति हितेश रल्हान जयपुर के एक बड़े बिजनेसमैन हैं। उनका गारमेंट और फर्नीचर एक्सपोर्ट का बिजनेस है।

 हितेश और तुलसी की लवस्टोरी भी बेहद सिंपल रही है। हितेश और तुलसी की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की शादी में हुई थी, जिसके बाद दोनों ने 2014 में परिवार की सहमति से सगाई और 22 फरवरी, 2015 को शादी कर ली थी। 

अपनी शादी में तुलसी ने लाइट ओरेंज कलर का लंहगा पहना था। जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। वहीं दूल्हे राजा हितेश गोल्डन शेरवानी में नजर आए थे।

 बिल्कुल फेयरीटेल जैसी तुलसी की शादी रही थी। शादी के बाद तुलसी ने एक शानदार रिसेप्शन दिया था। इस रिसेप्शन में कई सितारे शामिल हुए थे। तुलसी-हितेश की रॉयल वेडिंग बेहद यादगार रही। 

शादी से पहले तुलसी की शादी के सारे हल्दी, मेहंदी जैसे फंक्शन्स हुए थे। तुलसी ने 'चुप-चुप के' फिल्म से बॉलीवुड में सिंगिंग डेब्यू किया।

 इसके बाद 'हमको दीवाना कर गए' और 'अक्सर' जैसी फिल्मों में गाने गाए। 

अब तुलसी बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर बन चुकी है।

 बीते साल ही तुलसी मां बनीं है। उन्होंने अपने बेटे का नाम शिवाय रखा है। 

फिलहाल तुलसी को उनके जन्मदिन पर ढेरों शुभकामनाएं।

PC- Internet