पहले पति को तलाक देकर इन टीवी एक्ट्रेसेस ने रचाई दूसरी शादी, आज जी रही हैं खुशहाल जिंदगी !

1 week ago

टीवी की दुनिया में आज कई एक्ट्रेसेस हैं जो दूसरी बार शादी करके खुश हैं। दरअसल कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी पहली शादी कुछ खास नहीं चली। ऐसे में इन अभिनेत्रियों ने अपने लिए नया पार्टनर चुना औऱ दूसरी बार शादी की। पहली शादी के नाकाम होने के बाद आज ये अभिनेत्रियां अपनी लाइफ में हैप्पिली एंजॉय कर रही हैं। आइए जानते हैं इन्हीं एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने दूसरी बार शादी की है।

दीपिका कक्कड़-टीवी सीरियल ससुराल सिमर का से सबके दिलों पर छाने वालीं दीपिका कक्कड़ को हर कोई जानता है। दीपिका ने पिछले दिनों ही बिग बॉस 12 का खिताब जीतकर अपने नाम किया है। दीपिका आज पति शोएब इब्राहिम के साथ खुश हैं। दीपिका ने शोएब से दूसरी बार शादी की है। इससे पहले उन्होंने रौनक सैमसन से साल 2009 में पहली शादी की थी। यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक चला नहीं और 2015 में दोनों के बीच तलाक हो गया।

डिंपी गांगुली-डिंपी गांगुली की जिंदगी में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। डिंपी ने पहले राहुल महाजन से शादी की थी। दोनों ने टीवी पर ही स्वयंवर रचाय़ा था। दोनों ने  रियलिटी शो “राहुल दुल्हनिया ले जाएगा” के दौरान ही शादी की थी। लेकिन बाद में डिंपी ने राहुल पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए औऱ फिर दोनों तलाक लेकर अलग हो गए। इसके बाद  डिंपी गांगुली ने रोहित रॉय से दूसरी शादी की और अब दोनों एक बेटी के माता-पिता भी हैं।

स्नेहा वाघ-सीरियल वीर की अरदास वीरा तो आपको याद होगा ही। इस सीरियल में स्नेहा वाघ नजर आईं थीं। स्नेहा वाघ ने अपनी पहली शादी विकास गुप्ता से की थी लेकिन दोनों की शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल पाई। इसके बाद स्नेहा ने दूसरी शादी अनुराग सोलंकी से की थी।

श्वेता तिवारी-टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को हर कोई जानता है। श्वेता टीवी की सुपरस्टार रही हैं। श्वेता ने पहली शादी राजा चौधरी से की थी। राजा और श्वेता की एक बेटी भी हुई पलक तिवारी। लेकिन शादी के बाद दोनों के रिश्ते में दरार आने लगी। श्वेता ने राजा पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए और आखिरकार दोनों अलग हो गए। इसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी कर ली। अब दोनों एक बेटे के पिता भी हैं।

गौतमी कपूर-राम कपूर की वाइफ और एक्ट्रेस गौतमी कपूर भी दो शादियां कर चुकी हैं। गौतमी कपूर ने राम से पहले फोटोग्राफर मधुर श्रॉफ से शादी की थी। लेकिन अफसोस ये शादी भी ज्यादा नहीं चल पाई। दोनों ने कुछ वक्त बाद ही तलाक ले लिया। इसके बाद गौतमी ने राम से शादी की है।