साल भर भी नहीं चली इन टीवी स्टार्स की शादी, तुरंत हो गया था इन मशहूर कपल्स का तलाक !

3 weeks ago

टीवी की दुनिया में कई कपल रहे हैं जिनकी शादी तो बड़े धूमधाम से हुई लेकिन ये चार दिन भी ना चल सकी। दरअसल टीवी की दुनिया में कई कपल्स ऐसे हैं जिनका तुंरत ही तलाक हो गया था। शादी के तुंरत बाद ही इनकी जिंदगी में भूचाल आ गया और फिर ये अलग हो गए। आलम ये रहा कि टीवी कपल्स की शादी साल भर भी ना चल सकी, या ज्यादा से ज्यादा दो साल और फिर ये अलग हो गए। इस लिस्ट में कई कपल्स के नाम शुमार है, जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

सारा खान-अली मर्चेंटटीवी सीरियल सपना बाबुल का बिदाई से लोगों के दिलों पर छाने वाली एक्ट्रेस सारा खान की शादी नेशनल टीवी पर हुई थी। दरअसल सारा खान ने बिग बॉस के घर में शादी रचाई थी। सारा खान को बिग बॉस के घर में अली मर्चेंट से प्यार हो गया। इसके तुरंत बाद ही इन्होंने शादी कर ली। हालांकि 2 महीने बाद ही इनके रिश्ते में दरार आ गई। 2011 में ये दोनों तलाक लेकर हमेशा के लिए एक- दूसरे से अलग हो गए थे।

मंदाना करीमी- गौरव गुप्ताटीवी शोज और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी मंदाना करीमी का रिश्ता करीब 1 साल भी नहीं चला था। मंदाना की शादी तुरंत ही टूट गई थी। मंदाना ने गौरव से शादी तो धूमधाम से रचाई थी लेकिन इनका तलाक तुरंत हो गया था। मंदाना की शादी को अभी महज़ सात महीने ही हुए थे और फिर ये अलग हो गए। 2017 में जनवरी में इन्होंने शादी और फिर जुलाई में आते आते इनका तलाक भी हो गया।

दीपिका कक्कड़- रौनक सेमसनससुराल सिमर का सीरियल से लोगों के दिलों में बसने वाली आपकी प्यारी सिमर यानि दीपिका कक्कड़ आज भले ही शोएब इब्राहिम के साथ हैप्पिली मैरिड हों। लेकिन शोएब से पहले दीपिका की शादी रौनक सेमसन से हुई थी। कहा जाता है कि शोएब की वजह से ही दीपिका-रौनक का तलाक हुआ था। बहुत कम लोगों को जानकारी होगी कि दीपिका एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री में आने से पहले एयर होस्‍टेस थीं। उन्‍होंने मुंबई में अपनी जिंदगी के तीन साल एयर होस्‍टेस के तौर पर ही गुजारे। इसी बीच उनकी मुलाकात रौनक से हुई। रौनक पायलट थे और दोनों ने शादी कर ली। हालांकि ससुराल सिमर का में जैसे ही दीपिका ने शोएब के साथ काम किया तो उनकी शोएब से नजदीकियां बढ़ने लगीं और फिर रौनक से तलाक हो गया।  

रश्मि देसाई-नंदीश संधूरश्मि देसाई उतरन सीरियल से घर - घर में पॉपुलर हुई। इसी सीरियल के लीड एक्टर नंदीश संधू से उनका अफेयर शुरू हुआ था और फिर दोनों ने शादी कर ली थी। दोनों का प्यार इसी सीरियल के सेट पर शुरू हुआ था। 2012 में रश्मि देसाई और नंदीश संधू ने शादी कर ली थी लेकिन कुछ वक्त बाद ही ये अलग भी हो गए। दोनों ने अपने रिश्ते को बचाने की कौशिश की और 2015 में एक बार फिर साथ रहने लगे थे। लेकिन दोनों इस में कामयाब नही हो पाए और साल 2016 में दोनों अलग हो गए थे।

श्वेता रोहिरा- पुलकित सम्राटसलमान खान की राखी सिस्टर कही जाने वाली श्वेता रोहिरा का भी एक्टर पुलकित सम्राट से तुरंत ही अलगाव हो गया था। सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी से बॉलीवुड एक्टर बने पुलकित ने श्वेता से 2014 में गोवा में शादी की थी। इसके बाद पुलकित बॉलीवुड आ गए। इसी दौरान पुलकित का नाम एक्ट्रेस यामी गौतम से जुड़ने लगा औऱ आखिरकार शादी के 1 साल के भीतर ही पुलकित औऱ श्वेता अलग हो गए। दोनों के तलाक के पीछे यामी को भी जिम्मेदार ठहराया गया।

चाहत खन्ना-भरत नर्सिंघानीटीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना की जिंदगी भी बेहद उतार चढ़ाव वाली रही है। सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं से पॉपुलर हुईं चाहत की भरत नर्सिंघानी से शादी 8 महीने भी नहीं चल सकी। ये कपल 4-5 साल तक रिलेशन में रहा। साल 2006 में इनकी शादी हो गई। शादी के बाद चाहत ने लगभग टीवी की दुनिया को अलविदा सा कह दिया था। हालांकि शादी के तुरंत बाद ही महज 8 महीने में ही इनका तलाक हो गया।

वाहबिज दोराबजी- विवियन डिसेनाटीवी के मशहूर कपल वाहबिज और विवियन तो इन दिनों खूब सुर्खियों में है। अलग होने के बाद भी इनका ऑफिशियली तलाक नहीं हुआ है। दोनों तीन साल पहले ही अलग हो गए थे। लेकिन अबतक तलाक नही हुआ है। हाल ही में एक रिपोर्ट में कहा गया है कि वाहबिज ने विवियन पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए है। वहीं इससे पहले खबर आई थी कि 2 करो़ड की एलुमिनी अमाउंट के चलते भी इनका तलाक नहीं हो पा रहा है। दोनों शादी के तुंरत बाद ही अलग हो गए थे।