विदेश में पढ़ाई कर रहे बेटे आरव पर ऐसे नजर रख रही हैं मॉम ट्विंकल खन्ना, देखिए तस्वीर

2 months ago

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हाल ही में फिल्म गोल्ड में नजर आए हैं। फिल्म को दर्शकों ने बेहतरीन रिस्पॉंस दिया है। साथ ही फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। वहीं अक्षय कुमार के बेटे आरव भाटिया भी अब बड़े हो रहे हैं। ऐसे में हर तरफ ये खबरें आने लगी हैं कि आरव भी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकते हैं। खैर बॉलीवु़ड का तो पता नहीं लेकिन हां, आरव अब अपनी पढ़ाई के लिए निकल चुके है। आरव इन दिनों इंग्लैंड में अपनी पढ़ाई कर रहे है। ट्विंकल खन्ना भी अपने लाड़ले बेटे से दूर रह रही है। लेकिन वो फिर भी बेटे पर नजर ऱख रही है। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं कि बल्कि खुद ट्विंकल ने कहा है। 

दरअसल ट्विंकल ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में आरव एक शॉप के पास खड़े दिख रहे है। पिक्चर में आरव की केवल एक आंख दिख रही है। वहीं पीछे बैकग्राउंड में एक शॉप के बोर्ड पर ट्विंकल लिखा है कि, एक अच्छी भारतीय मां अपने अनमोल बेटे की जिंदगी में हमेशा रहने का रास्ता निकाल ही लेती है। 

अब ऐसे में साफ है कि ट्विंकल बेटे आरव की कितनी फिक्र करती हैं और कैसे अपने लाड़ले पर नजर रखती है। बता दें कि, आरव 16 साल के हो चुके हैं लेकिन अब कर उन्होंने ना तो एक्टिंग क्लास ज्वाइन की है और ना ही उन्होंने डांस क्लास में नाम लिखवाया है। आरव को आगे चलकर क्या बनना है ये फैसला उन्होंने बेटे पर छोड़ रखा है। 

आरव बहुत शर्मीले नेचर का है। कद में आरव पापा की बराबरी कर चुका है और अक्षय अक्सर अपने बेटे के लिए प्यार सोशल मीडिया पर जताते रहते हैं। खिलाड़ी कुमार जल्द ही फिल्म 2.0 में नजर आने वाले है। बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म में वो और रजनीकांत हैं, इसके अलावा फिल्म में एमी जैक्सन लीड हीरोइन के तौर पर हैं। फिल्म 28 नवंबर को रिलीज होगी।