विक्की कौशल ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर जाहिर किया गुस्सा, कही हैं ये बातें, देखिए वीडियो

1 months ago

अभी हाल ही में जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में देश ने अपने 40 ज्यादा नौजवानों को खोया है। आतंकी हमले में 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए हैं। इस घटना के बाद इस वक्त पूरे देश में आक्रोश है। हर कोई इस पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहा है। ऐसे में बॉलीवुड में इस पर काफी गुस्सा फैला हुआ है। पाक आर्टिस्ट के साथ काम करने के लिए पहले से ही अब तय हो रहा है। वहीं हाल ही में फिल्म उरी में नजर आने वाले विक्की कौशल ने इस घटना के बाद एक बयान दिया है। विक्की ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि, ऐसा लग रहा है जैसे कुछ अपना खोया है। 

देश को आतंकवाद के खिलाफ कड़ा एक्शन लेना चाहिए। एक राष्ट्र के तौर पर दुख की इस घड़ी हम सभी को एक साथ मिलकर शहीदों के परिवारों के साथ खड़ा होना चाहिए। ये जो वाकया है ये न भूलना चाहिए और न ही माफ करना चाहिए। यह मानव जीवन का बहुत बड़ा नुकसान है। अगर हम किसी भी तरीके से शहीदों के परिवारों का समर्थन कर सकते हैं। ऐसे में साफ है कि विक्की भी इस वक्त काफी दुखी तो हैं ही लेकिन उनका कहना ये भी है कि अब हमें हाथ पर हाथ रखकर नहीं बैठना होगा अब इसका बदला अच्छे से लिया जाएगा। आपको बता दें कि बीते दिनों ही विक्की कौशल फिल्म उरी में नजर आए थे। 



फिल्म 2016 में हुए उरी आतंकी हमले पर बनी थी। जिसमें हमारे 19 जवान शहीद हुए थे। जिसके बाद इंडियन फोर्स ने सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान को मजा चखाया था। इसके साथ ही हाल ही में उरी की टीम ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को पैसे देने की घोषणा की हैं। उरी फिल्म के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला ने ट्वीट कर कहा कि- 'टीम उरी आर्मी फैमिली वेलफेयर फंड को एक करोड़ रुपए देती है। हम ये भी सुनिश्चित करेंगे कि ये राशि पुलवामा हमले में शहीद हुए परिवारों को मिले। हम लोगों से भी रिक्वेस्ट करते हैं कि वे भी इस मुश्किल घड़ी में जवानों का साथ दें। फिल्म के लीड हीरो विक्की कौशल ने भी जवानों को श्रद्धांजलि दी थी।