'उरी' की टीम ने अब इस फिल्म के लिए मिलाया हाथ, फिर पर्दे पर धमाल मचाएंगे विक्की कौशल

1 week ago

बॉलीवुड में  बीते दिनों ही एक ऐसी फिल्म आई है जिसने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तो तोड़े ही साथ ही फिल्म को खूब पसंद भी किया गया। दरअसल ये फिल्म थी उरी द सर्जिकल स्ट्राइक। फिल्म की इतनी कमाई हो जाएगी ये तो किसी ने सोचा भी नहीं था। फिल्म की कमाई देख मेकर्स ही नहीं बल्कि क्रिटिक्स भी हैरान हुए हैं। विक्की कौशल और यामी गौतम स्टारर ये फिल्म बीते दिनों ही रिलीज हुई थी। अब खबर आई है कि एक बार फिर से उरी टीम के साथ विक्की कौशल काम करने जा रहे है। 



हाल ही में ये खबर कंफर्म भी हो चुकी है। खबर के मुताबिक जल्द ही उरी की टीम यानि विक्की कौशल, फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धार और फिल्म के प्रोड्यूसर रौनी स्क्रूवाला जल्द ही एक नई फिल्म को लेकर आ रहे हैं। ये फिल्म एक पीरियड वॉर फिल्म होगी। फिल्म की ऑफिशियल कंफर्मेशन हो चुकी है। हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर इस खबर को कंफर्म किया है। तरण ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, BIGGG NEWS ... #Uri की टीम ने एक पीरियड वॉर फिल्म के लिए फिर से हाथ मिलाया है। अभिनेता विक्की कौशल, निर्देशक आदित्य धर और निर्माता रॉनी स्क्रूवाला ... फिल्म लेकर आ रहे है। 


फिल्म पूरे भारत में शूट की जाएगी - मिड-2020 में रिलीज होगी। तरण ने अपने ट्वीट में साफ कर दिया है कि फिल्म की शूटिंग पूरे इंडिया में की जाएगी। फिल्म की कहानी पीरियड वॉर पर बेस्ड होगी। वहीं फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा हुआ है। फिल्म अगले साल के मिड में यानि जून-जुलाई के करीब रिलीज होगी। हालांकि फिल्म से जुड़ी बाकी कोई औऱ जानकारी सामने नहीं आई है।

 बता दें कि इसी टीम ने उरी फिल्म बनाई है. फिल्म की कहानी उरी अटैक पर बेस्ड थी। दरअसल साल 2016 में जम्मू कश्मीर के उरी में आतंकी हमला हुआ था जिसमें हमारे 19 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद इंडियन आर्मी ने सर्जिकल स्ट्राइक की और पाकिस्तान में घुसकर उनके कई कैंप्स को उड़ा दिया था। इसी कहानी को फिल्म में दिखाया गया था।