single-post

रंगीला गर्ल उर्मिला मातोंडकर की राजनीति में एंट्री, मुंबई में इस पार्टी के लिए लड़ेंगी चुनाव !

March 25, 2019, 11:48 p.m.

बॉलीवुड में इस वक्त स्टार्स की एंट्री राजनीति में हो रही है। जल्द ही लोकसभा चुनाव होने वाले हैं। बीते दिनों ही इनकी घोषणा भी हुई है। इन दिनों राजनीति की दुनिया में चर्चाएं जोरों पर है। प्रचार-प्रसार के लिए नए नए चेहरे और नाम सामने आ रहे हैं। बॉलीवुड के कई कलाकार राजनीति में आ रहे हैं या फिर किसी पार्टी से जुड़ रहे हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि जल्द ही राजनीति में बॉलीवुड की रंगीला गर्ल उर्मिला मातोंडकर की एंट्री हो रही है। छम्मा छम्मा गर्ल मुंबई से कांग्रेस पार्टी के लिए चुनाव लड़ सकती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, नॉर्थ मुंबई की सीट से उर्मिला चुनावी मैदान में उतर सकती हैं।

हालांकि अब तक उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस की सदस्य नहीं हैं लेकिन कहा जा रहा है जल्द ही वो कांग्रेस की सदस्य बन सकती हैं। वहीं इस पर अभी तक कोई कंफर्मेशन नहीं आई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि अभी इस पर उर्मिला से बातचीत की जा रही है। कांग्रेस उर्मिला को नॉर्थ मुंबई से उतारने के लिए पूरी तरह से रेडी है। वैसे इसी सीट के लिए शिल्पा शिंदे और असावरी जोशी के नाम की भी चर्चा थी। कहा गया था कि वो भी सदस्यता ले चुके हैं। हालांकि उनके नाम की चर्चा ही हुई थी। 

लेकिन कांग्रेस इस सीट पर किसी मजबूत उम्मीदवार को उतारना चाहती है। उन्हें उर्मिला ज्यादा दमदार लग रही हैं इसलिए पार्टी उन्हें इस सीट से चुनाव लड़वाना चाहती है। वहीं बीजेपी की तरफ से इसी सीट पर मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी को एक बार फिर उम्मीदवार बनाया है। अब अगर उर्मिला आती हैं तो ऐसे में कड़ी टक्कर इनके बीच देखने को मिलेगी। वैसे इस वक्त बॉलीवुड स्टार्स जमकर राजनैतिक पार्टियों में शामिल हो रहे है। अब देखते हैं कि क्या उर्मिला भी फिल्मों से दूर होने के बाद अब राजनीति में एंट्री लेंगी।