राजनीति में उर्मिला ने सनी देओल का किया स्वागत, सोशल मीडिया पर दोनों के MEMES वायरल

3 weeks ago

पूरे देश पर चुनाव का रंग चढ़ चुका है। बॉलीवुड सितारें अपनी अपनी पसंदीदा पार्टी को सपोर्ट कर रहे हैं। कुछ सितारें अपने फैंस से कह रहे हैं बीजेपी को वोट दीजिए तो कई  बीजेपी विरोध में खड़े हैं। कई सितारें ऐसे हैं जो कि चुनाव लड़ रहे हैं। उर्मिला और सनी देओल बॉलीवुड के दो ऐसे सितारें हैं जो कि इसी साल से राजनीति में आए हैं। 

उर्मिला कांग्रेस के टिकट पर मुंबई नॉर्थ से चुनाव लड़ रही है और वहीं देओल बीजेपी में शामिल हुए हैं और वो गुरदासपुर से चुनावी जंग लड़ रहे हैं। खबर है कि उर्मिला ने सनी देओल का राजनीति में स्वागत किया है। हाल ही में उर्मिला मातोंडकर गोराई के मछुआरों के बीच प्रचार करने पहुची थीं। इस मौके पर उर्मिला ने  सनी देओल के पॉलिटिक्स में आने पर अपनी राय रखी। 

आपको बता दे कि सनी देओल और उर्मिला मतोंडकर ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में साथ काम किया है। नरसिम्हा और दिल्लगी फिल्म में वो सनी देओल की हीरोइन रह चुकी हैं। अब जब दोनों ही सितारें राजनीति में आ गए हैं तो इनपर कई मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

जब से सनी देओल राजनीति में आए हैं उनपर कई memes वायरल हो रहे हैं। इन दोनों बीजेपी और कांग्रेस में सोशल मीडिया पर वार चल रही है। उर्मिला और सनी देओल दोनों ही 90 के दशक के सुपर स्टार रहे हैं। कई फिल्मी पर्दे पर रोमांस करने वाले दोनों सितारे अब अलग- अलग पार्टियों से चुनावी जंग लड़ रहे हैं। 

देखा जाए तो उर्मिला सनी देओल से राजनीति में सीनियर हैं। सनी से एक महीने पहले उर्मिला ने राजनीति ज्वाइन की है। रंगीला गर्ल उर्मिला ढाई किलो के हाथ वाले सनी का राजनीति में स्वागत कर रही हैं। अब देखते हैं कि इन दो सितारों में से कौन संसद तक पहुंच पाते हैं।