single-post

PICS- कांग्रेस में आने वाली उर्मिला ने 10 साल छोटे बॉयफ्रेंड से रचाई है शादी, की थी सीक्रेट वेडिंग

March 27, 2019, 4:06 p.m.

बॉलीवुड की छम्मा छम्मा गर्ल उर्मिला मातोंडकर अब राजनीति में शामिल हुई हैं। उर्मिला ने आज ही कांग्रेस पार्टी को ज्वॉइन किया है।रिपोर्ट के मुताबिक, नॉर्थ मुंबई की सीट से उर्मिला चुनावी मैदान में उतर सकती हैं। उर्मिला फिल्मों के बाद राजनीति में आईं है। वहीं पर्सनल लाइफ में भी सेटल हो चुकी है। 

3 मार्च 2016 को उर्मिला मतोंडकर ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली थी और उनकी शादी की खूब चर्चा हुई थी। साल 2016 में  बिना किसी शोर शराबे के उन्होंने ने अपने से 10 साल छोटे कश्मीरी बिजनेसमैन  मोहसिन अख्तर मीर सीक्रेट वेडिंग कर ली। 

Image result for urmila matondkar marriage

शादी में उर्मिला ने अपने नियर एंड डियर्स के लिए एक खास डिनर पार्टी भी रखी थी। उर्मिला मटोंडकर ने अपनी शादी में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का लहंगा पहना था। 

Related image

उर्मिला की शादी के सारे रिचुअल्स हिंदू  रिति रिवाज से उर्मिला के घर पर ही हुए है उर्मिला, मोहसिन अख्तर मीर को काफी टाइम से डेट कर रही थी और उनकी फैमिली चाहती थी कि उर्मिला जल्द से जल्द शादी के बंधन में बध जाए। 

आपको बता दें कि कभी अपने बोल्ड और बिंदास इमेज से उर्मिला फैंस के दिलों पर राज करती थी। उन्होने फिल्मों में काम करना बचपन से ही शुरु कर दिया था। फिल्म मासूम से एज ए चाइल्ड आर्टिस्ट उर्मिला ने बॉलीवुड में कदम रखा था। साल 1992 में उन्होने शाहरुख खान के ऑपोजिट फिल्म चमत्कार से अपना करियर स्टार्ट किया । लेकिन उर्मिला को पहचान मिली राम गोपाल वर्मा की फिल्म रंगीला से जिसमें उनके साथ आमिर खान भी थे..इस फिल्म मे उर्मिला बेहद बोल्ड लुक में नजर आईं और दर्शकों के दिलों पर छा गई

 रंगीला के बाद उर्मिला ने जुदाई, दौड़, अफलातून, प्यार तूने क्या किया, जंगल जैसी कई फिल्मों में काम किया और इसके बाद राम गोपाल वर्मा की ही फिल्म सत्या से एक बार फिर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया ।

90 से लेकर 2000 के दशक तक उर्मिला कई फिल्मों में काम करती रही लेकिन साल 2006 के बाद से उनका करियर पटरी से उतरने लगा उनकी फिल्में एक के बाद एक फ्लाप होने लगी। 

जब उर्मिला की फिल्में पिटने लगी तब उर्मिला ने छोटे पर्दे का रुख किया और झलक दिखला जा जैसे कई शोज को जज किया । लेकिन इसके बाद उर्मिला पिछले कुछ सालों से अचानक मीडिया और फिल्मी नगरी से ओझल हो गई और फिर अचानक से उनकी शादी की खबर आ गई।

उर्मिला बॉ़लीवुड की पार्टीज में भी कभी कभार नजर आती है। एक वक्त था जब वो राम गोपाल वर्मा की फेवरेट एक्ट्रेस हुआ करती थीं।

 उनकी हर फिल्म में काम करती थी। पिछले साल फिल्म ब्लैकमेल में उर्मिला आइटम डांस करती हुई नजर आई थी। हाल ही में उन्हें उमंग अवॉर्ड शो में भी देखा गया था।