नच बलिए 9 से बाहर हुई Ex कपल उर्वशी-अनुज की जोड़ी, मेकर्स पर खूब भड़कीं 'कोमोलिका' !

3 weeks ago

बीते दिनों से ही टीवी पर नच बलिए 9 छाया हुआ है। नच बलिए को इस बार सलमान खान ने प्रोड्यूस किया है। सलमान जब शो से जुड़े तो उन्होंने शो का फॉर्मेट भी बदल दिया है। इस बार शो में एक्स कपल्स की जोड़ियां आईं हैं। इन एक्स कपल्स की जोड़ी में अब पहली जोड़ी एलिमिनेट हुई है। एक्स कपल की जोड़ी में पहला एलिमिनेशन उर्वशी ढोलकिया औऱ अनुज सचदेवा का हुआ है। उर्वशी और अनुज की जोड़ी शो से जा चुकी है। लेकिन अब शो से एलिमिनेट होने के बाद उर्वशी का शो का मेकर्स पर गुस्सा फूटा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में सफर खत्म होने के बाद उर्वशी नच बलिए 9 के मेकर्स पर जमकर भड़क रही हैं। उर्वशी ने ये कहा है कि, एलिमिनेशन में कोई ट्रांसपेरेंसी नहीं है। शो के फॉरमेट पर भी उर्वशी ने सवाल खड़े किए हैं। 

इसके अलावा उर्वशी ने ये कहा है कि उनके साथ भी नाइंसाफी हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक उर्वशी ने कहा कि, मुझे स्टेज पर परफॉर्म करना बहुत पसंद है। मैंने बहुत कुछ सीखा है। मैंने अपनी बॉउंड्री से आगे जाकर चीजें कीं हैं। मुझे नहीं पता था कि मैं ऐसा करने के काब‍िल थी या नहीं, लेकिन अपने एक्स के साथ परफॉर्म करना आसान नहीं था। 

साथ ही उर्वशी ने आगे कहा कि, मुझे शो का हिस्सा बनने का कोई पछतावा नहीं है। लेकिन शो का फॉर्मेट सही नहीं है। वोटिंग को लेकर  क्ल‍ियर नहीं है। कई कपल को लेकर पक्षपात तक होती है। हर किसी को वहां फेयर स्टेज नहीं दिया जाता है। आगे उर्वशी ने ये भी बताया कि, इस शो में हमने बहुत मेहनत की है। मैं शो के रिजल्ट्स से खुश नहीं हूं। हमारा वोट बैंक अच्छा रहा है। शो में जजेस ने भी अच्छे स्कोर्स दिए हैं। लेकिन फिर भी मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि शो से कैसे मुझे बाहर किया गया है। अगर वो हमें पॉपुलैरिटी के आधार पर जज कर रहे हैं। तो ये मुश्क‍िल है कि 35 साल के काम के बाद हमें फैन बेस पर रिजल्ट नहीं मिला। अब जो भी उर्वशी का यूं अचानक शो से निकलना कई लोगों को हजम भी नहीं हो रहा है और अब तो उर्वशी ने खुद शो पर सवाल खड़े कर दिए हैं।