single-post

उर्वशी रौतेला की बर्थडे पार्टी को पुलकित ने किया चौपट, वजह जानकर रह जाएंगे दंग !

Feb. 28, 2019, 8:52 p.m.

बॉलीवुड में एक ऐसी एक्ट्रेस है जो अपनी खूबसूरती के लिए काफी मशहूर है। ये एक्ट्रेस उर्वशी रौतेल हैं। उर्वशी की अदाएं लोगों के सिर चढकर बोलती है। बीते दिनों ही उर्वशी रौतेला ने अपना जन्मदिन मनाया है। उर्वशी 25वें जन्मदिन पर वो नहीं कर पाई जिसकी प्लानिंग की गई थी। दरअसल खबर है कि उर्वशी के बर्थडे पर लंदन में एक पार्टी होनी थी लेकिन अफसोस इस पार्टी रद्द करवाने में पुलकित सम्राट का हाथ आगे माना जा रहा है। दरअसल उर्वशी रौतेला पिछले कुछ दिनो से अनीस बज्मी की आने वाली फिल्म ‘पागलपंती’ की शूटिंग के लिए लंदन में थीं। लंदन में फिल्म का पहला शेड्यूल खत्म होने वाला था। 

इसके अलावा उर्वशी का बर्थडे भी था। ऐसे में मेकर्स ने सेट पर ही केक काटकर उनके लिए एक सेलिब्रेशन करने का प्लान बनाया था। उर्वशी को जब पता चला कि ऐसी कुछ प्लानिंग की जा रही है तो वो काफी एक्साइटेड हो गईं। सबकुछ ठीक था। प्लान किया गया कि उर्वशी के बर्थडे की केट कटिंग की जाएगी और साथ ही इसी बहाने छोटी सी पार्टी और सेलिब्रेशन हो जाएगा।

 लेकिन अफसोस उर्वशी के बर्थडे पर पुलकित सम्राट ने पानी फेर दिया। पुलिकत साथ इसमें उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा ने भी दिया। दरअसल इस पार्टी का हिस्सा बनने से पुलकित ने इंकार कर दिया। उनके साथ ही कृति खरबंदा ने भी इसका हिस्सा होने से मना कर दिया। ऐसे में जब ये दोनों पार्टी से हटे तो मेकर्स ने भी पार्टी का प्लान कैंसल कर दिया।

लेकिन अब आप सोच रहें होंगे कि आखिर पुलकित ने इस पार्टी का हिस्सा बनने से इंकार क्यों किया तो इसके पीछे की कोई खास वजह तो नहीं लेकिन हां एक कारण जरूर माना जा रहा है। दरअसल इसके पीछे की वजह उर्वशी औऱ पुलिकत की वो फाइट है जो सनम रे के दौरान हुई थी। 

हुआ ये था कि फिल्म सनम रे के दौरान पुलकित ने अपने उस समय की गर्लफ्रेंड यामी गौतम के साथ तो लिप लॉक किया लेकिन उर्वशी के साथ करने से इंकार कर दिया। इसके बाद उर्वशी ने एक स्टेटमेंट दे दिया था जिसके बाद पुलकित काफी नाराज हुए थे। तभी से दोनों के बीच तनातनी हो गई थी।