single-post

चीप पब्लिसिटी के लिए उर्वशी रौतेला ने किया ऐसा, फैला दी हर तरफ झूठी खबर !

Sept. 20, 2018, 7:38 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर खबरों में रहती है। अब वो एक बार फिर से सुर्खियों में है। इस बार मामला फेक न्यूज से है। 

दरअसल हुआ ये कि हाल ही में उर्वशी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। लेकिन उर्वशी का ये पोस्ट हॉलीवु़ड स्टार जीजी हदीद से कॉपी निकला। माना जा रहा है कि उर्वशी का ये एक पब्लिसिटी स्ंटट है। वो लोगों के बीच सुर्खियों में रहने के लिए ये सब कर रही है। अब उर्वशी का ये पब्लिसिटी स्टंट आखिर क्यों है। तो आपको हम बताते हैं कि हम ऐसा क्यों कह रहे हैं। दरअसल बीते दिनों ही उर्वशी अहान पांडे के साथ एक कॉफी शॉप में मिली थी।

 इस दौरान दोनों को एक दूसरे का साथ कोजी होते हुए देखा गया। दोनों को एक शख्स ने खुलेआम कोजी होते हुए देखा है। इनकी इस सीक्रेट मीटिंग के बारे में सिर्फ इन्हें ही पता था। लेकिन जब वहां से ये दोनों निकले तो बाहर मीडिया के कैमरों ने इन्हें स्पॉट कर लिया। इसके बाद चंकी पांडे के भतीजे अहान इस बात से हैरान थे कि आखिर उनकी और उर्वशी की सीक्रेट मीटिंग के बारे में मीडिया को कैसे पता चला। 

तो रिपोर्ट के मुताबिक उर्वशी ने अहान से मिलने से पहले ही अपनी पीआर टीम को इसकी जानकारी दे दी थी और कह दिया था कि वो मीडिया को इसकी जानकारी दे दें। इसके बाद सारा माजरा सबके सामने आ गया। उर्वशी कॉफी शॉप से बाहर आईं तो उन्होंने ऐसे रिएक्ट किया जैसे कि वो कुछ छुपा रही हैं और किसी को जानती ही नहीं है।

 इसके बाद अहान काफी नाराज भी हुए हैं। मीडिया में ऐसी खबरें आने के बाद उर्वशी ने सोशल मीडिया पर जीजी हदीद का पोस्ट कॉपी करके सभी को चौंका दिया। उर्वशी के पोस्ट में सिर्फ एक लाइन ही दूसरी है बाकी उनका पूरा पोस्ट गीगी की पोस्ट से कॉपी है। दरअसल बीते वक्त में ही जीजी ने सोशल मीडिया पर फटकार लगाते हुए ऐसा पोस्ट किया था। 

वैसे उर्वशी को लेकर बीते दिनों ही खबर आई थी कि वो बिना बुलाए पार्टीज में पहुंच जाती हैं और तो और स्टार्स के साथ फोटो क्लिक करवाने के लिए उन्हें जोर देती है। 

बीते दिनों ही वो पूर्णा पटेल के रिसेप्शन में बिना बताए चली गई थी। उर्वशी रोटेला अक्सर लोगों की पार्टीज़ में गेटक्रैश करती रहती हैं। दिसंबर 2016 को हुई मनीष मलहोत्रा की बर्थ-डे पार्टी में भी वो बिन बुलाए पहुंचकर सबको हैरान कर दिया था।