single-post

'उर्वशी' गाने से धमाल मचाने आए हनी सिंह, शाहिद-कियारा की कैमिस्ट्री का चला जादू, देखिए वीडियो

Sept. 28, 2018, 3:29 p.m.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू बीते हफ्ते ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक ही कमाई कर रही है। इसके अलावा शाहिद जल्द ही अपनी और आने वाली फिल्मों से भी धमाल मचाने वाले हैं। शाहिद जल्द ही साउथ सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी के रीमेक में नजर आएंगे। बीते दिनों ही ये खबर कंफर्म हुई है कि, शाहिद ही इस फिल्म लीड रोल प्ले करने जा रहे हैं। इसके अलावा फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया जा चुका है। 

 इसके साथ ही फिल्म की लीड हीरोइन के तौर पर कियारा आडवाणी को चुना गया है। इस फिल्म में शाहिद-कियारा पहली बार रोमांस करते दिखेंगे। लेकिन इस फिल्म से पहले दोनों उर्वशी गाने के जरिए धमाल मचाने आ रहे हैं। बता दें कि शाहिद और कियारा फिल्म हमसे है मुकाबला के गाने उर्वशी के रीक्रिएटेड वर्जन में नजर आए है। प्रभुदेवा पर फिल्माए गाने में अब शाहिद और कियारा नजर आए  है। 

हाल ही में उर्वशी गाना रिलीज किया गया है। इस गाने में इस बार यो यो हनी सिंह का जादू छाया है। क्योकि योयो ने ही इस गाने को अपनी आवाज दी है। बीते दिनों ही इसका का टीजर और पोस्टर रिलीज किया गया था। अब ये गाना आखिरकार रिलीज किया जा चुका है। गाने में दोनों की गजब की कैमिस्ट्री नजर आ रही है। शाहिद के डांस मूव्स भी बेहद शानदार दिख रहे हैं। गाने में सब कुछ पुराना ही है। बस इसमें नयापन देने की कोशिश हनी सिंह ने की है। गाने को डायरेक्टर गिफ्टी ने डायरेक्ट किया है।