single-post

GF कटरीना के प्यार में पूरे डूब चुके हैं विक्की कौशल, शूटिंग पर कैट को खुद छोड़ने जाते हैं !

May 24, 2019, 2:51 p.m.

बी-टाउन  में आए दिन किसी ना किसी स्टार के अफेयर की खबरें आती ही रहती हैं। बीते काफी वक्त से खबरें विक्की कौशल को लेकर आ रही है। कहा जा रहा है कि गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी से विक्की का ब्रेकअप हो गया औऱ ब्रेकअप के बाद विक्की का कनेक्शन किसी औऱ से नहीं बल्कि कटरीना कैफ से जुड़ा है। बीते काफी वक्त इसकी चर्चा है कि विक्की कौशल इन दिनों कटरीना कैफ को डेट कर रहे हैं। कटरीना को भी विक्की में नया प्यार मिल गया है। 

अब इस रूमर्ड कपल से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक विक्की इन दिनों कटरीना के लिए कुछ ज्यादा ही प्रोटेक्टिव हो गए हैं। विक्की कटरीना का खूब ख्याल रख रहे हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट में बताया गया है कि विक्की कटरीना के लिए इतने प्रोटेक्टिव हो गए हैं कि वो उन्हें पिकअप एंड ड्रॉप की सुविधा दे रहे है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, विक्की-कटरीना एक-दूसरे को लेकर अब सीरियस हो गए हैं। जबकि कई लोग सोचते हैं कि यह फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा है, लेकिन हम अलग तरह से सोचते हैं। हाल ही में, विक्की कटरीना को एक ब्रांड शूट के लिए एक स्टूडियो के बाहर छोड़ते हुए नजर आए थे। 

इतना ही नहीं, वो कटरीना को बाद में लेने भी पहुंचे थे। ये सब बेहद की सीक्रेटली हो रहा है। विक्की कटरीना को शूटिंग पर छोड़ने जाते हैं और उन्हें लेने भी जाते हैँ। इसी तरह से वो उनका ख्याल रख रहे हैं। इसके अलावा बीते दिनों नेहा धूपिया के शो वोग बीएफएफ 2 में इनके रिश्ते की ओर इशारा दिया गया था। पिछले दिनों ही नेहा के शो में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी पहुंचे थे। इस शो में दोनों ने खूब मस्ती की। इसी बीच नेहा ने इनके साथ एक रैपिड फायर राउंड भी खेला। 

दरअसल नेहा ने दोनों से पूछा कि,  सेट पर कम से कम नखरे करने वाले कौन होंगे, नेहा को कटरीना कहने की जल्दी थी। इसी बीच उन्होंने आंखे झपकाईं और उनसे पूछा गया कि क्या कटरीना और विक्की कौशल डेटिंग कर रहे हैं। हालांकि बाद में नेहा फिर से दो बार आंखें झपकाते हुए कहती हैं कि ये गलत है। नेहा का ये इशारा वाकई चौंकाने वाला था। विक्की और कटरीना फिलहाल तो एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो चुके हैं। हालांकि इनके रिलेशन की कोई ऑफिशियल खबर नहीं आई है। बता दें कि कटरीना जल्द ही भारत में सलमान खान के साथ नजर आने वाली है।