31 साल की हुईं वाणी कपूर, आने वाली फिल्म वॉर में बिकिनी बेब बनी नजर आएंगी !

3 weeks ago

एक्ट्रेस वाणी कपूर इन दिनों खूब चर्चा में हैं। वजह है उनकी आने वाली फिल्म वॉर। फिल्म के टीजर  में वो बिकिनी में नजर आई तो वहीं सोशस मीडिया पर भी वाणी कपूर ने कुछ दिन पहले बिकिनी में अपनी कई तस्वीरें शेयर थी।  यशराज फिल्म्स की फिल्मों में नजर आने वाली वाणी इन दिनों ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ एक एक्शन फिल्म में काम कर रही हैं। वहीं रणबीर कपूर के साथ वो शमशेरा में लीड रोल में दिखेंगी। उनके पास दो बड़ी फिल्में हैं। 

वाणी कपूर ने हाल ही में परफेक्ट बिकनी बॉडी बनाई है। वाणी के अनुसार उन्हों बॉडी की ये शेप बनाने के लिए 10 सप्ताह का समय लगा। जल्द ही वाणी कपूर टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन स्टारर आने वाली फिल्म वॉर में दिखाई देंगी। इसके अलावा रणवीर कपूर  के साथ शमशेरा फिल्म की शूटिंग इनदिनों जारी है। दोनों फिल्म वाणी कपूर के करियर के लिए बेहद खास हैं।

Vaani Kapoor

 वाणी कपूर का जन्म 23 अगस्त 1992 को राजधानी दिल्ली में हुआ था। वाणी कपूर के पिता का नाम शिव कपूर है जोकि बिजनेस मैन हैं। उनकी माँ का नाम डिम्पी कपूर है। जोकि मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव हैं। वाणी कपूर का फिल्मी दुनिया से दूर-दूर का कोई नाता नहीं था, इसके बाद भी वाणी कपूर ने अपनी पहली हिंदी फिल्म शुद्ध देसी रोमांस से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। BER

Vaani Kapoor

वाणी कपूर ने अपनी प्रारंभिक पढ़ाई माता जय कौर पब्लिक स्कूल, अशोक विहार दिल्ली से पूरी की है। इसके बाद उन्होंने अपनी बैचलर इन टूरिज्म की पढ़ाई इग्नू से की। पढ़ाई पूरी होने के बाद उन्होंने ओबेरॉय होटल्स में अपनी इंटरशिप के बाद आईटीसी के होटल्स में काम किया। वाणी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे के शो राजुबेन से की थी। इसके बाद उन्होंने यशराज बैनर के साथ तीन फिल्मों की डील साइन की।

 वाणी को फिल्म शुद्ध देसी रोमांस के लिए ऑडिशन के जरिये चुना गया था। अपनी पहली ही फिल्म में उन्होंने अपनी छाप छोड़ी थी। 

Vaani Kapoor

वाणी कपूर को फिल्म शुद्ध देसी रोमांस के लिए फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू अवार्ड भी मिला था। इसके बाद वाणी ने तमिल फिल्म आहा कलण्याम की जोकि हिंदी फिल्म बैंड बाजा बारात की रीमेक थी। वाणी ने साल 2016 में रणवीर सिंह के साथ फिल्म बेफिक्रे में काम किया था। वो फिल्म भी फ्लॉप हो गई थी। 

Vaani Kapoor