single-post

शाहिद के प्यार में इस कदर पागल थी ये एक्ट्रेस, खुद को बताने लगी थी उनकी पत्नी

April 10, 2019, 9:06 p.m.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर एक ऐसे एक्टर रहे हैं जिनकी फिल्मों के साथ साथ पर्सनल लाइफ खूब चर्चा में रही है। शाहिद की लाइफ में अबतक कई हसीनाएं आईं औऱ गई हैं। हालांकि भले ही शाहिद अब वाइफ मीरा के साथ हैप्पिली मैरिड हों लेकिन एक वक्त ऐसा था कि एक एक्ट्रेस शाहिद पर इस कदर फिदा थी कि खुद शाहिद को उस हीरोइन के खिलाफ कंप्लेंट करवानी थी. अब ये एक्ट्रेस कौन थी हम आपको बताते हैं। दरअसल ये एक्ट्रेस लेजेंड्री एक्टर राजकुमार की बेटी वास्तविकता पंडित थीं। वास्तविकता पंडित एक समय में शाहिद के लिए दीवानी हो गईं थी। 

वास्तविकता शाहिद के पीछे इतनी बुरी तरह से पड़ गई थी कि उन्होंने पीछा छुड़ाने के लिए थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। दरअसल वास्तविकता का नाम फिल्मों में तो नहीं चला लेकिन वो शाहिद के चलते खूब सुर्खियों में रही थी। वास्तविकता ने 1996 में फिल्मों में कदम रखा था। लेकिन अफसोस वास्तविकता को फिल्मों में पहचान नहीं मिली। 

वास्तविकता ने फिल्मों में एंट्री फिल्म ऐसी भी क्या जल्दी है से की थी। फिल्म फ्लॉप हुई तो वास्तविकता का करियर भी फ्लॉप हो गया। पहली फिल्म से ही वास्तविकता लोगों के दिलों में पहचान बनाने से पहले ही गायब हो गईं। करीब 10 कोशिशों के बाद उन्हें फिल्म 'एट : शनि' में लीड किरदार मिला लेकिन फिर भी वो फिल्म कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थीं और वास्तविकता केवल एक स्ट्रगलर बन कर ही रह गईं।

 कहा जाता है कि वास्तविकता पर इस बात का ज्यादा प्रेशर था कि उनके पिता एक सुपरस्टार रहे औऱ वो बॉलीवुड में वैसा मुकाम हासिल ही नहीं कर पाईं थी। जब वास्तविकता का करियर फ्लॉप हुआ तो वो अजीब अजीब हरकते करने लगीं। इसी दौरान वो शाहिद के पीछे पड़ गईं। कहा जाता है कि शाहिद और वास्तविकता अच्छे दोस्त हुआ करते थे। लेकिन कब दोस्ती वास्तविकता के लिए जुनून बन गई ये खुद उन्हें भी नहीं पता चला। 

शाहिद जहां भी जाते वास्तविकता उन्हें फॉलो करतीं। यहां तक कि शाहिद जब भी अपने घर से बाहर निकलते वो उनका रास्ता रोक कर खड़ी हो जाती और कहती कि वो उनकी सबसे बड़ी फैन है। वास्तविकता के दिल में शाहिद के लिए प्यार जाग गया। वो शाहिद के प्यार में दीवानी हो गईं। वास्तविकता ने शाहिद के करीब आने के लिए उनके पास ही फ्लैट ले लिया था।

 शाहिद की बिल्डिंग में ही वास्तविकता आकर रहने लगी थी। कहा जाता है कि वो लोगों को शाहिद के बारे में अपने बारे में उल्टा सीधा कहने लगी थी। हद तो तब हो गई जब उन्होंने खुद को शाहिद की पत्नी बता दिया। शाहिद को ये बर्दाश्त नहीं हुआ औऱ फिर उन्होंने वास्तविकता के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट दर्ज करवाई थी। इसके बाद कुछ लोगों का मानना था कि वास्तविकता ऐसा सिर्फ पब्लीसीटी हासिल करने के लिए कर रही थीं। खैर बाद में वास्तविकता इंड्स्ट्री से धीरे धीरे गायब हो गईं और अब इस वक्त कहां कुछ नहीं पता है।