VIDEO- राजकुमार राव ने इस अंदाज़ में किया 'सुई-धागा' चैलेंज, वरुण-अनुष्का भी रह गए हैरान

3 months ago

बॉक्स ऑफिस जल्द ही वरुण धवन धमाल मचाने आ रहे हैं। वरुण धवन मौजी बनकर सबके दिलों पर छाने आ रहे हैं। दरअसल वरुण अपनी ममता यानि कि अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म सुई-धागा में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इसके अलावा फिल्म के दो गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं। इस फिल्म का प्रमोशन जोरों शोरों से चल रहा है। अब ये तो आप जानते ही हैं कि स्टार्स अक्सर अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए हर बार एक नया तरीका अपनाते हैं। इसी तरह से अब वरुण-अनुष्का अपनी अपकमिंग फिल्म को प्रमोट करने के लिए सुई धागा चैलेंज लाए हैं। इस चैलेंज में आपको महज 10 सेकेंड के अंदर ही सुई में धागा डालना है। अबतक कई स्टार्स इस चैलेंज को कर चुके है। शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अनिल कपूर समेत कई स्टार्स इस चैलेंज को कर चुके हैं। लेकिन अब इस चैलेंज को पूरा किया है राजकुमार राव ने। 

जी हां, हाल ही में राजकुमार ने इस चैलेंज को पूरा किया है। राजकुमार ने इस चैलेंज को बेहद ही निराले ढंग से पूरा किया है। राजकुमार ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए अनिल कपूर को थैंक्स कहा। क्योंकि उन्होंने ही राजकुमार को इस चैलेंज के लिए नोमिनेट किया है। राजकुमार ने तुरंत ही सुई में धागा डाल दिया औऱ कहा कि चलो कुछ तो फायदा हुआ स्त्री में टेलर बनने का। साथ ही राजकुमार ने कहा कि, मेरे सहयोगी टेलर वरुण धवन और अनुष्का को उनकी इस फिल्म के लिए ढेरों शुभकामनाएँ।

 साथ ही राजकुमार ने इस चैलेंज को आगे बढ़ाते हुए अब श्रद्धा कपूर को नोमिनेट किया है। बता दें कि राजकुमार इन दिनों फिल्म स्त्री के लिए खूब चर्चाएं बटोर रहे हैं। वहीं सुई धागा की बात की जाए तो इस फिल्म का प्रमोशन इन दिनों जोरों शोरों से चल रहा है। इस फिल्म के जरिए ममता औऱ मौजी की ये कहानी 28 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म को मनीष शर्मा यशराज बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं शरत कटारिया ने फिल्म को डायरेक्ट किया है।