single-post

PICS - लीडिंग मैगजीन के कवरपेज पर छाया वरुण-आलिया का दिलकश अंदाज

March 29, 2019, 4:12 p.m.

एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक बार फिर 'कंलक' फिल्म में एक साथ नजर आने वाले है। दोनों की दमदार कमेंट्री ने दर्शकों के दिल जीते हैं। वरुण धवन और  आलिया भट्ट अब फिल्मफेयर मैगजीन के कवरपेज पर भी छा गए हैं। 

इस फोटोशूट में दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखने लायक है। बॉलिवुड की इस रोमांटिक जोड़ी को फिल्मफेयर के कवर पर देखना काफी रिफ्रेशिंग फील देता है। वरुण धवन और आलिया भट्ट ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड  में डेब्यू किया था। इसके बाद दोनों ने हम्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया में काम किया। दोनों की जोड़ी विज्ञापनों में भी हिट है।  आपको बता दें कि फिल्मफेयर मैगजीन के अप्रैल माह के  कवरपेज के लिए यह फोटोशूट कराया गया है। उन्होंने लेदर सेपरेट्स पहना है, वहीं वरुण इस कवर पर लेदर जैकेट में अपने ऐब्स फ्लॉन्ट कर रहे हैं। इस फोटो में आलिया ने वरुण को पीछे से पकड़ा हुआ है। 

इस कवर इमेज में दोनों का बिल्कुल नया अवतार दिखाई दिया।  कवर पर आलिया अपनी सीधी-सादी क्यूट इमेज को छोड़ हॉट लुक में दिखीं। 

दोनों ही स्टार कवरपेज पर कैजुअल अंदाज में काफी अट्रैक्टिव नजर आ रहे हैं। 

वरुण आलिया की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है लिहाजा इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

इस पहले भी तीन बार वरुण धवन-आलिया फिल्मफेयर के कवर पेज पर नजर आ चुके हैं। खास बात है कि ऐसा लुक दोनों का इससे पहले कभी नहीं देखा।

 

फिल्म कलंक में भी इनकी जोड़ी पसंद की जा रही हैं। हाल फिलहाल दोनों ने एक साथ विज्ञापन भी शूट किए हैं। आलिया और वरुण बहुत क्लोज फ्रेंड्स हैं। 

फिल्म कलंक के गानों और टीलर में इनकी केमिस्ट्री शानदार है। आपको बता दें कि फिल्म कलंक 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी हैं।