जॉन अब्राहम के आगे हार गए वरुण धवन, इस फिल्म ने दी करारी मात !

1 years ago

पिछले काफी वक्त से विवादो में फंसी जॉन अब्राहम की फिल्म परमाणु पिछले दिनों ही रिलीज हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही धमाल मचा दिया है । परमाणु लोगों को काफी पसंद आ रही है । इसीलिए बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है । फिल्म को रिलीज हुए अबतक 10 दिन हो चुके है। इस फिल्म ने 10 दिनों में 45 करोड़ से ज्यादा का कारोबार लिया है । अब इसी के चलते फिल्म ने वरुण धवन की ऑक्टोबर को पीछे छोड़ दिया है। 

फिल्म अबतक 45.55 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। वहीं वरुण धवन की फिल्म ऑक्टोबर का लाइफटाइम बिजनेस 45.36 करोड़ का ही था। इस हिसाब से फिल्म ने ऑक्टोबर को पीछे छोड़ दिया है। वहीं लग रहा है कि जल्द ही फिल्म 50 करोड़ का भी आंकड़ा पार कर लेगी। इस फिल्म से जॉन की धमाकेदार वापसी हुई है ।

 इस फिल्म को जेए एंटरटेनमेंट, जी स्टूडियोज और काइटा प्रोडक्शंस के बैनर तले रिलीज किया गया है । इस फिल्म से क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट को हटा दिया है । इस फिल्म को पहले क्रिअर्ज ने भी साथ में प्रोड्यूस किया है । लेकिन न्यायलय के फैंसले के बाद अब क्रिअर्ज इसके साथ नहीं है । अबतक फिल्म की रिलीज डेट पांच बार बदली जा चुकी थी । लेकिन अब जाकर फिल्म रिलीज हुई है । इस फिल्म में जॉन के अलावा डायना पेंटी और बोमन ईरानी भी हैं । फिल्म की कहानी रियल इंसिडेट्स पर बेस्ड है ।