वरुण धवन के साथ मिलकर आग लगाएंगी कृति सेनॉन, आदित्य रॉय कपूर भी होंगे साथ

1 years ago

पिछले दिनों ही करण जौहर की फिल्म कलंक की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हुई है । फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट नजर आएंगे । इसके अलावा इस फिल्म में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे । फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है । वैसे भी वरुण धवन अपनी हर फिल्म के लिए बहुत मेहनत करते हैं। फिल्म कलंक एक ऐतिहासिक फिल्म है । इस फिल्म की कहानी को 1940 के दशक के इर्द गिर्द बुना गया है और फिल्म में बंटबारे के दौर भी दिखाया जाएगा। 

वरुण को फिल्म में ना सिर्फ एक्टिंग बल्कि डांस भी दिखाना है । अब लीजिए इस फिल्म में एक और एक्ट्रेस की एंट्री हुई है । जी हां, इस फिल्म में अब कृति सेनॉन भी नजर आएंगी । दरअसल कृति फिल्म में एक्टिंग करती नहीं दिखेंगी बल्कि एक डांस नंबर में अपना जलवा बिखेरती नजर आएंगी । जी हां खबरों की माने तो एक डांस नंबर में कृति आदित्य रॉय कपूर और वरुण धवन के साथ डांस करती दिखेंगी । 

हाल ही में वरुण ने एक वीडियो शेयर किया है । जिसमें ये सारा नजारा कैप्चर हुआ है । वीडियो में ये सभी रिहर्सल कर रहे है । साथ ही करण जौहर भी वीडियो में दिख रहे है । 

वहीं करण ने भी एक ट्वीट कर कंफर्म किया है कि कृति फिल्म में दिखेंगी । रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले तीन दिनों तक फिल्म के इस गाने की शूटिंग होगी । मुंबई के फिल्मसिटी में एक सेट तैयार किया गया है । जहां इस गाने की शूटिंग हो रही है ।  

इस गाने की कोरियोग्राफी रेमो डिसूजा करेंगे। इस गाने की शूटिंग के लिए डिजाइनर अमृता महल ने सेट तैयार किया है । खैर देखते हैं कि अब कृति वरुण और आदित्य के साथ मिलकर क्या धमाल मचाती है । बता दें कि कलंक 19 अप्रैल, 2019 में रिलीज होगी।