गर्लफ्रैंड नताशा के साथ अपनी भतीजी से मिलने हॉस्पिटल गए वरुण धवन, देखिए तस्वीरें

11 months ago

बॉलीवुड के सुपरस्टार वरुण धवन हाल ही में चाचा बने है । जी हां, हाल ही में वरुण के घर में खुशियां आई है । वरुण के बड़े भाई और फिल्म मेकर रोहित धवन की वाइफ जाह्न्वी धवन ने बेटी को जन्म दिया है। धवन फैमिली में इस बात की खुशियां मनाई जा रही हैं। भाई और फिल्ममेकर रोहित धवन की पत्नी जानवी देसाई धवन ने वरुण के घर में एक नन्हे मेहमान को ला दिया है । 

हाल ही में अपनी भाभी से मिलने के लिए वरुण धवन हॉस्पिटल मिलने गए है । वरुण के साथ इस दौरान उनकी गर्लफ्रैंड नताशा दलाल भी गई है । दोनों को हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया है ।

 इस दौरान नताशा को जल्दी से कार में जाकर बैठ गई लेकिन वरुण वहां खडे फोटोग्राफर्स को पोज दिया । जिसके बाद वो चलते बने । रेड कलर के ट्राउजर औऱ व्हाइट कलर की टीशर्ट में वरुण काफी कूल लग रहे थे । इस वक्त वरुण का परिवार  नन्ही परी को  घर लाने की तैयारी कर रहा है। 

बच्चे के जन्म के बाद अब परिवार एक बिग पार्टी की भी तैयारी करने का मन बना रहा है। कुछ महीने पहले ही डेविड धवन के घर बहू जानवी की बेबी शावर पार्टी यानी भराई की रस्म दी गई थी। उस दौरान भी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स इस पार्टी में मौजूद थे। इसके बाद अब जब परिवार में नन्हें कदमों का प्रवेश हो ही गया है तो यकीनन बड़ी पार्टी का आयोजन किया जाएगा। 

ऐसे में सेलेब्स का फिर एक बड़ी पार्टी का हिस्सा बनने का मौका पास ही आ रहा है। बता दें कि वरुण धवन के भाई रोहित धवन ने ‘ढिशूम’ और ‘देसी ब्यॉज’ फिल्में डायरेक्ट की है। ‘ढिशूम’ में वरुण धवन, जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडीज जैसे स्टार थे। वरुण इन दिनों कलंक की शूटिंग में बिजी चल रहे है ।