single-post

यूं ही सुपरहिट नहीं हुईं है 'सुई धागा' और 'स्त्री', दोनों फिल्मों में ये हैं खास कनेक्शन

Oct. 1, 2018, 10:12 p.m.

ऐसा लग रहा है कि इन दिनों दर्शक बॉक्स ऑफिस पर अलग अलग तरह के जोनर की फिल्मों को देखना चाहते हैं। दर्शकों को हाईक्लास औऱ डिस्को बार नहीं बल्कि जमीन से जुड़ी और छोटे शहरों की कहानियों को देखना पसंद है। अगर आप पिछले दिनों को देखें तो शायद तो आप भी इस बात से इंकार नहीं कर पाएंगे। हाल ही में दो ऐसी फिल्में आई हैं इन दिनों ने ही कमाल कर दिया है। य़े दो फिल्में हैं सुई धागा और स्त्री। पहले बात फिल्म सुई धागा की करते हैं। इस फिल्म में वरुण धवन मौजी बनकर छा गए गए। उनकी फिल्म ने 3 दिनों में 36 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है। फिल्म के लिए वरुण धवन ने जो मेहनत की है वो साफ नजर आ रही है। दर्शक और समीक्षक उनके एक्टिंग की जबरदस्त तारीफ कर रहे हैं।

 फिल्म में वरुण के साथ अनुष्का शर्मा हैं। फिल्म में वरुण एक टेलर के रोल में नजर आए हैं। वही स्त्री की बात की जाए तो फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर थे। फिल्म हॉरर कॉमेडी थी। लेकिन इसकी कहानी बिल्कुल नई और अलग थी। जिसमें कलाकारों की एक्टिंग ने चार चांद लगाए दिए। लेकिन सुई धागा और स्त्री में बहुत समानताए भी हैं। जो वाकई एक इत्तेफाक नहीं है। हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी इस पर बात की है। 

उन्होंने तीनों फिल्मों की समानताओं को लेकर लिखा कि,

1- स्त्री और सुई धागा दोनों ही फिल्मों को मध्यप्रदेश की चंदेरी जगह में फिल्माया गया है। 2-राजकुमार राव ने स्त्री में और वरुण धवन ने सुई धागा में दोनों ने ही टेलर का किरदार अदा किया है।3-दोनों ही फिल्मों के टाइटल 'स' से शुरू होते हैं और दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल साबित हुई हैं।अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये वाकई एक संजोग है जो इन फिल्मों में समानताएं मिली है।