single-post

सलमान नहीं बल्कि इस शख्स की बायोपिक में काम करना चाहते हैं वरुण धवन !

June 12, 2018, 2:29 p.m.

इस वक्त बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों का दौर चल रहा है। आए दिन किसी ना किसी स्टार की बायोपिक बनने की खबर हमें सुनने को मिलती रहती है। अब आपको ये तो पता ही है कि वरुण धवन बॉलीवुड के स्टार बन चुके है। वरुण की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है। अबतक वरुण की जितनी भी फिल्में रिलीज हुई है। वो सारी की सारी ही हिट हुई है। वरुण को बॉलीवुड में जूनियर सलमान भी कहते है। कहा जाता है कि सलमान की तरह बॉलीवुड में वरुण धवन की राज कर सकते है। लेकिन हाल ही में वरुण एक बायोपिक करने की इच्छा जाहिर की है। वरुण ने बताया है कि आखिर वो किसकी बायोपिक करना चाहते है। अगर आप सोच रहे हैं कि वो सलमान खान हैं तो आप गलत है।

 वरुण ने कहा है कि वो अपने पापा यानि डेविड धवन की बायोपिक करना चाहते हैं। वरुण बताते हैं कि जब भी उनके पास किसी बायोपिक फिल्म का ऑफर आता है तो वो थोड़े डर जाते है। उन्हें लगता है कि इसमें थोड़ा प्रेशर भी होता है कि आप उस शख्स को अच्छे पोट्रे कर पाएंगे या नहीं। इसके साथ ही वरुण ने कहा कि अगर उन्हें आगे कभी मौका मिला तो वो अपने पापा की बायोपिक में काम करना चाहते है। वैसे वरुण के पापा डेविड धवन बॉलीवुड के सक्सेसफुल डायरेक्टर रहे है।

 पिछले दिनों ही वरुण से पूछा गया था कि अगर सलमान की बायोपिक बनी तो क्या आप उसमें काम करेंगे इस पर वरुण कहते हैं कि सलमान की अभी उतनी उम्र नहीं है कि उन पर बायोपिक बने औऱ वो खुद ही अपनी बायोपिक के लिए परफेक्ट है। बता दें कि वरुण पिछले दिनों ऑक्टोबर में नजर आए थे। जल्द ही वो सुई धागा में ऩजर आएंगे। इसके अलावा वो इन दिनों कलंक की शूटिंग कर रहे है।